NDTV Khabar

Padmavat में 300 कट! कौन रानी, कहां का राजा... सब गायब

खबरों के मुताबिक, 'पद्मावत' में 300 कट लगाए जाएंगे. फिल्म देखकर आपको ये भी पता नहीं चलेगा की 'पद्मावती' कहां की रानी थीं और अलाउद्दीन खिलजी कहां के बादशाह थे, यानी किरदारों को समझना मुश्किल होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmavat में 300 कट! कौन रानी, कहां का राजा... सब गायब

25 जनवरी को रिलीज होगी 'पद्मावत'

खास बातें

  1. 300 कट के बाद रिलीज होगी 'पद्मावत'
  2. निर्माताओं ने किया बदलाव, अब तक नहीं हुई पुष्टि
  3. CBFC ने दी थी 5 संशोधन की सलाह
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' भारी विवाद के बाद आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'पद्मावत' में 5 बदलाव के सुझाव देकर, इसे हरी झंडी दे दी थी. इन खबरों के बीच निर्माता ने विवादित फिल्म 'पद्मावत' में 300 कट लगाए हैं. यहीं नहीं फिल्म में आपको ये भी पता नहीं चलेगा की 'पद्मावती' कहां की रानी थीं और अलाउद्दीन खिलजी कहां के बादशाह थे, यानी किरदारों को समझना मुश्किल होगा. खबर है की फिल्‍म से दिल्ली, मेवाड़ और चित्तौड़गढ़ से जुड़े तथ्यों को काट दिया गया है.

वसुंधरा राजे बोलीं- राजस्थान में नहीं रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', 10 खास बातें


रिव्यू कमिटी के सहयोग से सेंसर बोर्ड की ओर से 5 संशोधनों के बाद फिल्म को U/A सर्टिफिकेट तो मिला है लेकिन फिल्म का टाइटल 'पद्मावत' किए जाने के अलावा इसे काल्पनिक दिखाने के लिए खबर है की 300 कट्स लगाए गए हैं. हालांकि, निर्माता की ओर से इसपर औपचारिक तौर पर बयान नहीं आया है. लेकिन निर्माता कंपनी से जुड़े सूत्र इस खबर को सही बता रहे हैं. 

देखें, 'पद्मावत' का ट्रेलर...

बता दें कि, सीबीएफसी ने दावा किया था की फिल्म में किसी भी कट की सिफारिश नहीं की गई थी. केवल पांच संशोधन करने को कहा गया था. पर इन संशोधनों को कई कट्स से गुजरना पड़ा है. 

दीपिका पादुकोण के फैन्स ने पेश की मिसाल, दिल जीत लेगा उनका यह कारनामा

टिप्पणियां

'पद्मावत' के साथ अक्षय कुमार की 'पैडमैन' भी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, 26 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की 'अय्यारी' अब 9 फरवरी को आएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement