पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कोरोनावायरस को लेकर जताई चिंता, बोलीं- हमें उन लोगों का ख्याल रखना चाहिए जो...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने ट्वीट में कोरोनावायरस (Coronavirus) पर चिंता जताते हुए लिखा, "अगर आप पढ़े लिखे हैं, आप काम के बिना एक महीना जिंदगी गुजार सकते हैं...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कोरोनावायरस को लेकर जताई चिंता, बोलीं- हमें उन लोगों का ख्याल रखना चाहिए जो...

माहिरा खान (Mahira Khan) ने कोरोनावायरस (Coroanvirus) को लेकर जताई चिंता

खास बातें

  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने कोरोनावायरस को लेकर जताई चिंता
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हमें उन लोगों की मदद करनी चाहिए जो...
  • माहिरा खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान में ही इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 956 हो चुकी है. कोरोनावायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए हाल ही में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में माहिरा खान ने कहा कि हमें उन लोगों का ध्यान रखना चाहिए, जो इस समय स्थिति में नहीं हैं. उन्हें जानकारी देनी चाहिए और पेड लीव्स देने चाहिए. माहिरा खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने ट्वीट में लोगों की चिंता जताते हुए लिखा, "अगर आप पढ़े लिखे हैं, आप काम के बिना एक महीना जिंदगी गुजार सकते हैं और किसी सत्ता या विशेषाधिकार की स्थिति में हैं तो यह लड़ाई किसी और से अधिक आपकी है. हमें उन लोगों का जरूर ख्याल रखना चाहिए जो इस समय स्थिति में नहीं हैं. उन्हें जागरुक करना चाहिए, उन्हें भुगतान करने चाहिए और उनकी जिंदगी आसान करनी चाहिए." बता दें कि माहिरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही अपने विचारों को भी अकसर बेबाकी से पेश करती हैं. 

बता दें कि माहिरा खान (Mahira Khan) ने पाकिस्तान में बतौर एक्ट्रेस अपनी दमदार पहचान तो बनाई ही है. साथ ही भारत में भी फिल्म रईस के जरिए खूब धमाल मचाया था. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो प्रधानमंत्री इमरान खान ने वहां की मौजूदा स्थितियों को देखते हुए और गरीबों की मदद के लिए अरबों रुपये के प्रोत्साहन पैकेज क घोषणा की है. सरकार ने 31 मार्च तक देश में सभी यात्री ट्रेन सेवाओं को भी स्थगित कर दिया है. वायरस के प्रकोप को रोकने के प्रयासों के तहत देशव्यापी लॉक डाउन को लागू करने की खातिर नागरिक प्रशासन की सहायता के लिए सेना को तैनात किया गया है.