Panipat Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Panipat Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Panipat Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Panipat Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्त की फिल्म का तूफान जारी

खास बातें

  • अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने तीसरे दिन मचाया धमाल
  • ओपनिंग के मुकाबले फिल्म ने रविवार को किया शानदार कलेक्शन
  • दर्शकों को भी खूुब पसंद आ रही है 'पानीपत'
नई दिल्ली:

Panipat Box Office Collection Day 3: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स से तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला ही है, साथ ही दर्शकों में भी फिल्म को लेकर खूब क्रेज देखने को मिला. हालांकि, अर्जुन कपूर और कृति सेनन की 'पानीपत' को इसके साथ ही रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' से भी कड़ी टक्कर मिली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'पानीपत' (Panipat Box Office Collection) ने तीसरे 7.5-8 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में ही करीब 17.5 से 18 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमा डाले इतने करोड़

यूं तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की 'पानीपत' (Panipat Panipat Box Office Collection) ने सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन फिल्म 3 दिनों में भी 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने ओपनिंग के मुकाबले बीते दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया है. जहां महाराष्ट्र और इसके आस-पास के क्षेत्रों में पानीपत को अच्छा रिस्पांस मिला तो वहीं दिल्ली, यूपी और पंजाब जैसे क्षेत्रों में फिल्म अपना कब्जा जमाने में थोड़ी पीछे रही. अर्जुन कपूर की पानीपत ने पहले दिन 4 से 4.5 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 

सलमान खान पर कमेंट कर रहे इसे बॉलीवुड एक्टर को मिली नसीहत, तो बोले- 'वो कोई भगवान हैं क्या'

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और  संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'पानीपत' (Panipat Panipat Box Office Collection) में कमाल का अभिनय किया है. यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ वापसी की है. इससे पहले आशुतोष गोवारीकर ने लोगों से उनकी आगामी फिल्म 'पानीपत' के बारे में कोई भी अवधारणा बनाने से पहले इसे देखने का आग्रह किया था. 

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...