'पानीपत' विवादों में घिरी, तो डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर बोले- अवधारणा बनाने से पहले फिल्म देखें

आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) ने लोगों से उनकी आगामी फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के बारे में कोई भी अवधारणा बनाने से पहले इसे देखने का आग्रह किया है.

'पानीपत' विवादों में घिरी, तो डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर बोले- अवधारणा बनाने से पहले फिल्म देखें

फिल्म 'पानीपत' (Panipat) 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) ने लोगों से उनकी आगामी फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के बारे में कोई भी अवधारणा बनाने से पहले इसे देखने का आग्रह किया है. अभी कुछ दिनों पहले 'पानीपत' के ट्रेलर (Panipat Trailer) के रिलीज होने के बाद से ही इसे लेकर विवादों का दौर जारी है. बुधवार की शाम को फिल्म का प्रचार करते हुए आशुतोष ने कहा, "मुझे लगता है कि लोगों को फिल्म देखने की जरूरत है. फिल्म को देखने के बाद उन्हें उनके सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे. जब वे फिल्म देखेंगे, तब वे महसूस कर पाएंगे कि इसे नेक इरादे से बनाया गया है और फिल्म में सारी अच्छी बातें ही हैं."

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का स्पेशल सॉन्ग रिलीज, सनी लियोन पर फिल्माया गया गाना- देखें Video

हालांकि लगता यह है कि आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) की ये बातें प्रभावहीन रहीं क्योंकि गुरुवार को पेशवा बाजीराव की आठवीं पीढ़ी के वंशज नवाबजादा शादाब अली बहादुर ने फिल्म में पार्वती बाई के किरदार के रूप में अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) द्वारा बोले गए कुछ संवादों को लेकर फिल्म के निर्माता सुनीता गोवारीकर व रोहित शेलतकर और निर्देशक आशुतोष गोवारीकर को नोटिस भेजा है. कृति को यह संवाद कहते हुए फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है जो कुछ इस प्रकार है : "मैंने सुना है पेशवा जब अकेले मुहिम पर जाते हैं तो एक मस्तानी के साथ लौटते हैं."

कॉमेडियन कीकू शारदा ने जमीन से मिट्टी उठाकर सूंघी, तो शख्स बोला- ये मिट्टी नहीं बल्कि... देखें Video

हालांकि, इस एक संवाद के अलावा भी फिल्म पहले भी कई विवादों से घिर चुकी है. इससे पहले, अफगान समुदाय की एक श्रेणी ने फिल्म में अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के किरदार के चित्रण पर नाराजगी व्यक्त की है. इसके बाद, कई लोगों की शिकायत यह है कि ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म का लुक संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' से काफी हद तक मिल रही है.

ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video

यह फिल्म सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में अर्जुन कूपर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कृति सैनन (Kriti Sanon) मुख्य किरदारों में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com