बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल बने 'नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा' के नए अध्यक्ष

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर और बीजेपी नेता परेश रावल (Paresh Rawal) को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) का नया चेयरमैन बनाया गया है.

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल बने 'नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा' के नए अध्यक्ष

परेश रावल (Paresh Rawal)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर और बीजेपी नेता परेश रावल (Paresh Rawal) को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) का नया चेयरमैन बनाया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने परेश रावल (Paresh Rawal) को एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया है. परेश रावल जाने-माने राजस्थानी कवि अर्जुन देव चरण की जगह लेंगे. अर्जुन देव चरण साल 2018 में एनएसडी चीफ बने थे. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे देश से परेश रावल को बधाई संदेश मिल रहे हैं.

शाहरुख खान ने मांगा अपनी टीम के लिए समर्थन, बोले- KKR है तैयार...

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के ऑफिशियल ट्विट हैंडल से परेश रावल (Paresh Rawal) को बधाई दी गई है. ट्वीट में लिखा: "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि माननीय राष्ट्रपति ने जाने-माने अभिनेता और पद्म श्री से विभूषित परेश रावल को एनएसडी का चेयरमैन नियुक्त किया है. एनएसडी परिवार इस लेजंड का स्वागत करता है, वह अपने मार्गदर्शन में एनएसडी को नई ऊंचाई पर पहुंचाएं."

दीया मिर्जा ने कंगना के आफिस को लेकर किया ट्वीट तो सोनम कपूर बोलीं-आंख के बदले आंख से दुनिया...

परेश रावल (Paresh Rawal) को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) का चेयरमैन बनाए जाने पर केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भी ट्वीट के जरिए बधाई दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "मशहूर कलाकार माननीय परेश रावल जी को महामहिम राष्ट्रपति ने नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है. उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा. हार्दिक शुभकामनाएं."

सुहाना खान की सेल्फी ने बटोरी सुर्खियां, Dewy Makeup में दिखा शाहरुख खान की बेटी का जबरदस्त अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि परेश रावल (Paresh Rawal) भारतीय जनता पार्टी की टिकट से अहमदाबाद ईस्‍ट संसदीय क्षेत्र से सांसद भी रह चुके हैं. बॉलीवुड में अपने द्वारा निभाए गए किरदारों की वजह से जाने जाते हैं उन्‍होंने लगभग हर शैली की फिल्‍मों में काम किया है. और हर तरह के किरदारों को निभाया है चाहे वह खलनायक का किरदार हो या फिर कॉमेडियन का उन्‍होंने लगभग अपने हर रोल से सभी का दिल जीता है. उन्‍हें पद्मश्री सम्‍मान से भी नवाजा जा चुका है. परेश रावल ने अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म 'होली' से की थी. आने वाले दिनों में भी वो कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.