परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- आपको साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है...

परेश रावल (Paresh Rawal) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है.

परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- आपको साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है...

परेश रावल (Paresh Rawal) के ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • परेश रावल के ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान
  • एक्टर ने कहा कि आपको साबित करना है कि आपका बाप...
  • परेश रावल का ट्वीट बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. उन्होंने सीएए और देश के समसामयिक मुद्दों को लेकर कई ट्वीट किये, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं. लेकिन हाल ही में परेश रावल के एक ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अपने इस ट्वीट में परेश रावल ने लिखा कि दोस्तों आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है. परेश रावल के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया 'विलेन', बोलीं- Bigg Boss 13 देखना बंद कर दिया, क्योंकि...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट में लिखा, "दोस्तों, आपको यह साबित नहीं करना कि हिंदुस्तान आपके बाप का है. बल्कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है." बता दें कि अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड एक्टर ने सीएए (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी का विरोध कर रहे लोगों की तरफ इशारा करने की कोशिश की है. दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में कई जगह लोगों ने मशहूर राहत इंदौरी की शायरी "सबका खून शामिल हैं इस मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है" का इस्तेमाल किया था. ऐसे में एक्टर ने ट्वीट कर लोगों को इसका जवाब दिया है. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) की बात करें तो उन्होंने फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीतिक दुनिया में भी अपना सिक्का बखूबी निभाया है. परेश रावल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन तो कई फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका अदा की है. फिल्म 'ओएमजी', 'वेलकम', 'हेरा-फेरी' और 'संजू' जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है. जल्द ही बॉलीवुड एक्टर फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com