NDTV Khabar

Pari Box Office Collection Day 1: पहले दिन 'परी' की कमाई शानदार, डराने में कामयाब रहीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार की. शुक्रवार को होली पर देशभर में घर से निकलकर लोग बॉक्स ऑफिस पर Pari को देखने पहुंचे.

264 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pari Box Office Collection Day 1: पहले दिन 'परी' की कमाई शानदार, डराने में कामयाब रहीं अनुष्का

फिल्म Pari के एक सीन में अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. होली पर रिलीज हुई फिल्म 'परी'
  2. पहले दिन की कमाई शानदार
  3. अनुष्का की दमदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

होली के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार की. शुक्रवार को होली पर देशभर में घर से निकलकर लोग बॉक्स ऑफिस पर 'परी' को देखने पहुंचे. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकी. फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए हैं, उम्मीद है कि फिल्म लगभग 12 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है. एक्टिंग की बात की जाए तो दर्शकों को डराने में अनुष्का शर्मा कामयाब रहीं.

Pari Trailer: अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म 'परी' का ट्रेलर, क्या आपने देखा?


बता दें कि फिल्म ये एक बॉलीवुड हॉरर फिल्म है जिसकी सबसे खास बात ये है कि इस फ़िल्म में आम डरावनी फिल्मों की तरह भूतिया ड्रामे नहीं हैं. कोई भूत या शैतान किसी से बदला लेने के लिए डरावने चेहरे नहीं बना रहा है. कई जगह डराने वाले बैकग्राउंड म्यूजिक हैं जो वाकई डराते हैं. कई दृश्य वाकई डरावने हैं और कहानी अच्छे से आगे बढ़ती है. प्रोसित राय का निर्देशन अच्छा है. फ़िल्म का सस्पेन्स भी अच्छा है और कुछ इमोशनल सीन भी हैं. 

देखें ट्रेलर-


Pari Movie Review: अनुष्का की दमदार एक्टिंग, डरावनी फिल्मों की तरह भूतिया ड्रामे नहीं

टिप्पणियां

प्रम्बरता चटर्जी और रजत कपूर का भी दमदार अभिनय है. फिलहाल अनुष्का इन दिनों शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' और वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हैं.

VIDEO: एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर के बाद अब डिजाइनर बनीं अनुष्का शर्मा

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement