माथे पर चोट और खून से लथपथ नजर आईं परिणीति चोपड़ा, जानिए क्‍या है वजह

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl On The Train)' का पहला लुक रिलीज हो गया है. इस लुक में परिणीति दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

माथे पर चोट और खून से लथपथ नजर आईं परिणीति चोपड़ा, जानिए क्‍या है वजह

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म का पहला लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा की फिल्म का पहला लुक हुआ रिलीज
  • हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रिमेक है ये फिल्म
  • परिणीति चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on The Train)' का पहला लुक रिलीज हो चुका है. ये फिल्म हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली ब्लंट की फिल्म का हिंदी रिमेक है. ये फिल्म साल 2015 की बेस्ट सेलर बुक, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर बनी थी. अब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इस फिल्म के हिंदी रिमेक में नजर आने वाली है. फिल्म के पहले लुक को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर में परिणीति बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को पता चला Abhi ही है मिस्टर मेहरा, सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आया बड़ा तूफान

इस तस्वीर को शेयर करते हुए परिणीति (Parineeti Chopra) ने लिखा, 'ऐसा कुछ जो मैंने पहले कभी नहीं किया. ये मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है.' पहले लुक में एक्ट्रेस बाथ टब में नजर आ रही हैं. उनके सिर पर चोट लगी है और शरीर पर खून के निशान भी हैं. 'द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on The Train)' के हिंदी रिमेक को रिभू दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं.

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' धमाल मचाने को तैयार, इस दिन हो रही है रिलीज

Newsbeep

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में परिणीति (Parineeti Chopra) ने कहा था, 'मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हूं क्योंकि ये एक ऐसा किरदार है, जिसको मैंने अपनी जिंदगी में कभी एक्सपीरियंस नहीं किया है और ना कभी पढ़ा है. मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझसे इस तरह की एक्टिंग की उम्मीद नहीं की होगी. एक एक्टर होने के नाते मैं इस किरदार को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटिड हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...