Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: 'जबरिया जोड़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, किया इतना कलेक्शन

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: पकड़ौआ विवाह' पर आधारित सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ गई है.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: 'जबरिया जोड़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, किया इतना कलेक्शन

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 'जबरिया जोड़ी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • फिल्म की धीमी पड़ी रफ्तार
  • 'पकड़ौआ विवाह' पर आधारित है फिल्म

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 'पकड़ौआ विवाह' पर आधारित इस फिल्म की कहानी तो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म की कमाई में लगातर गिरावट दर्ज की जा रही है. सोमवार को इस फिल्म ने सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने मंगलवार को केवल 2 करोड़ रुपये की कमाई की.

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ को भारी पड़ा रोमांस, Video में सच आया सामने

'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' ने अब तक 14.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की. शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये, रविवार को 4.50 करोड़ रुपये, सोमवार को 2.25 करोड़ रुपये और मंगलवार को केवल 2 करोड़ रुपये की कमाई की. 

ikTok Top 5 Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने डांस और क्यूट अदाओं से जीता दिल, देखें सुपरहिट टिकटॉक वीडियो

बता दें कि प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' पकड़ौआ विवाह पर आधारित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लड़कों को पकड़कर उनकी जबरदस्ती शादी करवाते हैं. लेकिन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की एंट्री के बाद से ही कहानी नया मोड़ ले लेती है. इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, साथ ही इसमें संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...