Jabariya Jodi Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का धमाका जारी, कमाए इतने करोड़

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 4: पकड़ौआ विवाह' पर आधारित सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ गई है.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का धमाका जारी, कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' की धीमी पड़ी रफ्तार

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी रफ्तार
  • दर्शकों से नहीं मिल रहा कोई खास रिस्पांस
नई दिल्ली:

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है. प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को वीकेंड में दर्शकों से कोई खास रिस्पांस नहीं मिला. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने रविवार को केवल 4.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. सोमवार को भी फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई. पकड़ौआ विवाह पर आधारित इस फिल्म ने सोमवार को केवल 3 करोड़ रुपये ही कमाए. हालांकि इस का अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ा नहीं आया है.

Dream Girl Official Trailer: पूजा बन लड़कों से फ्लर्ट कर रहे आयुष्मान खुराना, आवाज ने पापा को भी बनाया दीवाना

इस हिसाब से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) ने अब तक 14 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की. शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये, रविवार को 4.50 करोड़ रुपये और सोमवार को केवल 3 करोड़ रुपये की ही कमाई की. 

Shweta Bachchan Wedding Album: श्वेता नंदा की शादी की तस्वीरों ने मचाया धमाल, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, इसकी रेटिंग और रिव्यू की बात करें तो जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) को फिल्म समीक्षकों की तरफ से 3 से 3.5 स्टार दिए गए हैं. इसके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. हालांकि, फिल्म में दोनों की बिहारी भाषा को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया है और उन्हें सीखने की सलाह दी गई है. इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, साथ ही इसमें संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...