Dream Girl Official Trailer: पूजा बन लड़कों से फ्लर्ट कर रहे आयुष्मान खुराना, आवाज ने पापा को भी बनाया दीवाना

Dream Girl Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की धमाकेदार कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान खुराना फुलटू कॉमेडी के मूड में हैं और उनका अंदाज शानदार है.

Dream Girl Official Trailer: पूजा बन लड़कों से फ्लर्ट कर रहे आयुष्मान खुराना, आवाज ने पापा को भी बनाया दीवाना

Dream Girl Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज
  • आयुष्मान खुराना हैं लीड रोल में
  • नुसरत भरूचा हैं लीड एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Dream Girl Official Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की धमाकेदार कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान खुराना फुलटू कॉमेडी के मूड में हैं और उनका अंदाज शानदार है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के राम लीला में एंट्री के साथ होती है. 'राम लीला' में आयुष्मान  खुराना सीता के किरदार में नजर आते हैं और उनके स्टेज पर आते ही हंगामा मच जाता है. इस तरह  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है और आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. 

The Kapil Sharma Show: करीना कपूर को लेकर कपिल शर्मा का छलका दर्द, बोले- 15 साल हो गए हमें कभी घर नहीं...Video

PM Modi ने Man vs Wild में किया एडवेंचर तो Bear Grylls से पाकिस्तानी फैन बोले- हमारे पीएम को भी...

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नौकरी मांगने जाते हैं तो उन्हें लड़की की आवाज में बात करने का काम मिल जाता है. इसके बाद तो आयुष्मान खुराना ऐसा जमकर धमाल मचाते हैं कि पूरा शहर उनका दीवाना हो जाता है. लेकिन मुसीबत तब आती है जब इस आवाज के दीवाने उनके पापा भी हो जाते हैं. इस तरह 'बधाई हो' के बाद आयुष्मान खुराना एक बार फिर बड़ा धमाल करने आ गए हैं. 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन में Twitter पर छिड़ गई War, बोले- हारने के लिए तैयार हो ऋतिक...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह लीड रोल में हैं. नुसरत भरूचा से जहां आयुष्मान खुराना इश्क फरमाते नजर आएंगे तो वहीं मनजोत सिंह उनके दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और 13 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com