Parmanu Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म की शानदार कमाई, जॉन अब्राहम की हो रही तारीफ

डायरेक्टर अभिषेक शर्मा की 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' ने शुक्रवार को अपने पहले दिन 4.82 करोड़ रुपये की कमाई की.

Parmanu Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म की शानदार कमाई, जॉन अब्राहम की हो रही तारीफ

'परमाणु' में जॉन अब्राहम

खास बातें

  • पहले दिन शानदार कमाई
  • जॉन अब्राहम लीड एक्टर
  • 25 मई को हुई रिलीज
नई दिल्ली:

डायरेक्टर अभिषेक शर्मा की 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' ने शुक्रवार को अपने पहले दिन 4.82 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म निर्माण के अलावा, अभिनय कर रहे जॉन अब्राहम ने कहा, "गुमनाम नायकों का जश्न मनाने के हमारे प्रयासों का पूरे भारत में दर्शकों द्वारा समर्थन करने पर मुझे जितनी खुशी हो रही है उसके मुकाबले आज मुझे किसी और बात से खुश नहीं हो सकती! मुझे वितरकों और प्रदर्शकों के पास से फोन आ रहे हैं और उनमें से प्रत्येक के समर्थन के लिए मैं आभारी हूं." यह फिल्म 1998 में पोखरण में हुए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है.

जॉन अब्राहम का स्कूल टीचर पर आया था दिल, पापा को बताई थी ये बात

'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' शुक्रवार को रिलीज हुई. यह फिल्म वर्ष 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं. 'परमाणु' फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया था. फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं. 

देखें ट्रेलर-

Movie Review: भारतीय होने का गर्व महसूस कराएगी 'परमाणु', जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग

परमाणु की कहानी 11 और 13 मई 1998 के पोखरन न्यूक्लियर टेस्ट के इर्द -गिर्द घूमती नजर आती है. जहां अमेरिका को गच्चा देकर भारत एक न्यूक्लियर देश के तौर पर उभरा है. फिल्म के हीरो और को-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने कहा, “परमाणु सेना और वैज्ञानिकों को हमारा सलाम है. ये ऐसे लोग हैं जो अपनी कोशिशों और मेहनत के जरिये भारत को दुनिया के न्यूक्लियर मैप पर उसकी जगह दिलाने की कोशिशों में जुटे हैं. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com