Pataakha Trailer: सुनील ग्रोवर ने छेड़ दिया ऐसा युद्ध, देखकर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर... देखें Video

Pataakha Trailer: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' से नए अंदाज और लुक में दिखाई देने वाले हैं.

Pataakha Trailer: सुनील ग्रोवर ने छेड़ दिया ऐसा युद्ध, देखकर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर... देखें Video

Pataakha Trailer: फिल्म में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का किरदार

खास बातें

  • 'पटाखा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सुनील ग्रोवर की दमदार एक्टिंग
  • स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आया ट्रेलर
नई दिल्ली:

Pataakha Trailer: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' से नए अंदाज और लुक में दिखाई देने वाले हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. सुनील ग्रोवर के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान की कॉमेडी-ड्रामा भी देखने को मिलेगी. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी चरण सिंह पाठिक की कहानी 'दो बहने' पर आधारित है. फिल्म की कहानी बड़की और छुटकी की है जो राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं. लेकिन दोनों की जब शादी हो जाती है तो उन्हें इस बात का एहसास होता है कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं.

सुनील ग्रोवर 28 सितंबर को फोड़ेंगे 'पटाखा', बड़की और छुटकी भी उनके साथ आएंगी नजर

सुनील ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ दिन पहले एक पोस्टर रिलीज की थी, जिसमें वह एक साड़ी पहनकर बैठे हुए है और काफी फनी किरदार में लग रहे हैं. पोस्टर में लिखा था, 'डिप्पर नारदमुनी.. भैण की माम्मी... एक साड़ी के साथ एक पेटीकोट फ्री'. पोस्टर को देखकर लग रहा है कि फिल्म उनका नाम ही डिप्पर नारदमुनी होगा. सुनील ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आ रहा हूं युद्ध मचाने'.

देखें ट्रेलर-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान के अलावा विजय राज भी नजर आएंगे. वैसे भी विशाल जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो वह हमेशा कुछ हटकर होती है. ऐसा ही कुछ 'पटाखा' के बारे में भी कह रहे हैं. विशाल भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए 28 सितंबर को चुना है क्योंकि वे इसे अपने लिए लकी मानते हैं. 'हैदर' और 'तलवार' 2 अक्तूबर को रिलीज हुई थी, और दोनों ही फिल्में हिट रही थीं. 
 


स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने जा रहा 'मंटो' का ट्रेलर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग
 
फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कपूर कहते हैं कि वे लंबे समय से विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. वे बताते हैं, "वे एक बड़े ब्रांड हैं और मुझे उनका सिनेमा पसंद है. जब मैंने उनसे स्क्रिप्ट सुनी, मुझे बेहद पसंद आई. यह एकदम अलग जॉनर की फिल्म है."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...