प्लेबॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने ब्लैक साड़ी में किया डांडिया, क्यूट अंदाज ने बरपाया कहर- देखें Video

नवरात्र (Navratri 2018) की हर ओर धूम है और डांडिया अपने जोरों पर है. बॉलीवुड सितारे भी डांडिया नाइट्स में शिरकत करते हैं. हाल ही में एक डांडिया नाइट में बॉलीवु़ड एक्ट्रेस और प्लेबॉय मॉडल (Playboy Model) शर्लिन चोपड़ा भी नजर आईं.

प्लेबॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने ब्लैक साड़ी में किया डांडिया, क्यूट अंदाज ने बरपाया कहर- देखें Video

प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का धमाकेदार डांडिया

खास बातें

  • शर्लिन चोपड़ा का वीडियो वायरल
  • डांडिया नाइट में आईं नजर
  • प्लेबॉय के लिए कर चुकी हैं मॉडलिंग
नई दिल्ली:

नवरात्र (Navratri 2018) की हर ओर धूम है और डांडिया अपने जोरों पर है. बॉलीवुड सितारे भी डांडिया नाइट्स में शिरकत करते हैं और इनके धमाकेदार वीडियो खूब वायरल होते हैं. हाल ही में एक डांडिया नाइट में बॉलीवु़ड एक्ट्रेस और प्लेबॉय मॉडल (Playboy Model) शर्लिन चोपड़ा भी नजर आईं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इस वीडियो ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी है और वे ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. शर्लिन चोपड़ा डांडिया स्टेप्स कर रही हैं और इस अंदाज वे बहुत ही क्यूट लग रही हैं. शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में एक और लड़की के साथ नाच रही हैं.

तबला वादक Lachhu Maharaj के इशारों पर नाची थीं मधुबाला-मीना कुमारी, 74वीं जयंती पर बना Google Doodle
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Video: आम्रपाली दुबे के करीब आकर बोले निरहुआ- नजदीकियां बढ़ जाने दो, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब...

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इस वीडियो में डांडिया के मौके पर भरपूर मस्ती करती नजर आ रही हैं.  शर्लिन चोपड़ा अकसर अपने बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. लेकिन वे कई मौकों पर अपनी शानदार मौजूदगी से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी रहती हैं. शर्लिन चोपड़ा एकमात्र एक्ट्रेस हैं जो प्लेबॉय (Playboy) के साथ काम कर चुकी हैं. यही नहीं, शर्लिन चोपड़ा 'कामसूत्र (Kamasutra)' फिल्म में भी काम कर चुकी हैं और हमेशा अपने बोल्ड एटीट्यूड की वजह से सुर्खियों में रही हैं. 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को जसलीन पर आया गुस्सा, बोले- लोग पूछेंगे सौरव कौन है, आपका साला है...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Aate Di Chidi: सज-धज कर तैयार हुईं नीरू बाजवा, बोलीं- पैसे खर्च कर अपने शौक पूरे करूंगी...

शर्लिन चोपड़ा ने कुछ दिन पहले नेपाल में परफॉर्म किया था और इस परफॉर्मेंस के वीडियो जमकर वायरल हुए थे. शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2005 में 'टाइमपास'  से की थी. शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में लीड रोल निभा चुकी हैं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग 66वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. शर्लिन ने कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com