NDTV Khabar

PM Narendra Modi: लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक, बताई ये वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक बॉलीवुड बहुत जोर-शोर से बना रहा है और फिल्म की रिलीज डेट पहले 12 अप्रैल आई थी. अब फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी. 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Narendra Modi: लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक, बताई ये वजह

Lok Sabha Election 2019: 5 अप्रैल को रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी'

खास बातें

  1. पहले 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी पीएम मोदी की बायोपिक
  2. अब 5 अप्रैल को होगी रिलीज
  3. 11 अप्रैल को है पहले चरण का मतदान
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) 7 चरणों में होने हैं और ये 11 अप्रैल से शुरू होगकर 19 मई तक चलेंगे. कांग्रेस, बीजेपी और प्रत्येक राजनैतिक दल ने कमर कस ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक बॉलीवुड बहुत जोर-शोर से बना रहा है और फिल्म की रिलीज डेट पहले 12 अप्रैल आई थी. लेकिन अब फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इस तरह चुनावी माहौल में फिल्म को पहले रिलीज करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं. हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि यह उन्होंने पब्लिक डिमांड पर किया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं और विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)के रोल में हैं. 

 


 

अजय देवगन बनेंगे स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक, 300 महिलाओं की मदद से पाकिस्तानी सेना को दी थी टक्कर

'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "हम इस फिल्म को सार्वजनिक मांग को देखते हुए एक सप्ताह पहले रिलीज कर रहे हैं. लोगों के बीच इसे लेकर बहुत प्यार और प्रत्याशा है और हम नहीं चाहते कि वे लंबे समय तक इंतजार करें." 'पीएम नरेंद्र मोदी' में शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा. निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर जनवरी में 23 भाषाओं में जारी किया था.

बीजेपी नेता पर Tweet के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिर आया गुस्सा, लिखा- हवस के भेड़िये पहचान में जल्दी नहीं आते...

संदीप सिंह फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है. इसके साथ ही सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित भी इस फिल्म के निर्माता हैं. 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेंद्र गुप्ता भी हैं.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement