NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया शेर, कहा- राजनीति के कीचड़ में...

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने पीएम मोदी (PM Modi) को उनकी जीत की बधाई देते हुए उनकी छवि को शेर जैसा ताकतवर और दमदार बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया शेर, कहा- राजनीति के कीचड़ में...

पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बताया शेर

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  2. पीएम मोदी को बताया शेर
  3. ट्वीट में कहा 'विपक्ष में है नजरिए की कमी'
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमाकेदार अंदाज में जीत हासिल हुई है और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. चुनाव नतीजों (Election Result 2019) पर कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस ने भी जमकर ट्वीट किया है. किसी ने मोदी का समर्थन किया है, तो किसी ने विपक्ष को सलाह दी है. इन प्रक्रियाओं में बॉलीवुड एक्ट्रेसपायल रोहतगी (Payal rohtagi) भी पीछे नहीं हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी (BJP) को शुभकामनाएं देने के साथ ही विपक्ष पर तंज कसा है. 


खुद को पीएम मोदी की समर्थक बताने वाली पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जिसमें आगे प्रधानमंत्री मोदी और पीछे शेर आता दिखाई दे रहा है. वीडियो शेयर करने के साथ ही पायल रोहतगी  (Payal Rohtagi) ने लिखा 'कीचड़ में ही कमल खिलता है. उसी तरह राजनीति के कीचड़ से ही नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भारत के प्रधानमंत्री बने. विपक्ष, उनकी नजरिए की कमी और धर्म पर उनकी नफरत की राजनीति का धन्यवाद. शेर शेर होता है.' इस तरह पायल रोहतगी  (Payal Rohtagi) ने अपने ट्वीट में विपक्ष पर तंज कसने के साथ ही पीएम मोदी (PM Modi) की छवि को शेर जैसा दमदार बताया.  

अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- लोगों को पता है क्या सही है....

टिप्पणियां

बता दें कि पायल रोहतगी  (Payal Rohtagi) के अलावा बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), कमाल आर खान (Kamaal R Khan) और कई दूसरे सेलेब्रिटीज ने जहां एक तरफ विपक्ष पर निशाना साधा, तो वहीं दूसरी और नरेंद्र मोदी व अमित शाह को उनकी जीत की बधाई दी है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement