अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- लोगों को पता है क्या सही है....

लोकसभा चुनावों के नतीजों (Election Results) के बीच बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) अब पीएम नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में उतरें हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिए मोदी के पक्ष में ट्वीट किया है.

अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- लोगों को पता है क्या सही है....

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने किया मोदी का सपोर्ट

खास बातें

  • पीएम मोदी के सपोर्ट में उतरे अजय देवगन
  • कहा, देश जानता है कि उसके लिए क्या सही है!
  • अजय देवगन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव रुझान (Lok Sabha Election Results) आ रहे हैं और बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन के साथ 300 का आंकड़ा पार कर लिया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इन चुनावी नतीजों (Election Results) में दिलचस्पी लेते दिखाई दे रहे हैं. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), एकता कपूर (Ekta Kapoor), आशा भोंसले (Asha Bhonsle) सभी सितारे चुनावी नतीजों को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) कहां पीछे रहने वालों में से हैं. 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी को लेकर ट्वीट किया है. अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा , 'देश जानता है कि उनके लिए क्या सही है और जनता ने अपनी पसंद बता दी है.'

उर्मिला मातोंडकर ने लगाया ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप, चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में भारतीय जनता पार्टी ने अपने 2014 लोकसभा चुनावों की जीत को और बड़ा कर दिया है. पीएम मोदी वहां भी कामयाब होते दिख रहे हैं जहां दिसंबर 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने सरकार बनाई थी. मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत हुई थी और उम्‍मीद की जा रही थी कि इसका असर लोकसभा चुनाव में भी होगा लेकिन ऐसा दिख नहीं दिख रहा है. मध्‍यप्रदेश में बीजेपी को फायदा दिख रहा है जबकि राजस्‍थान में स्‍थ‍िति बरकरार है.

बॉलीवुड एक्टर ने विपक्ष को दी सलाह, बोले- मायावती, अखिलेश, केजरीवाल, ममता अब हो जाएं रिटायर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आज 2019 के आम चुनावों के रिजल्ट आने जारी है. आज लोकसभा की 542 सीटों पर फैसला होगा. मतगणना फिलहाल जारी है. हालांकि रुझानों के अनुसार बीजेपी (BJP) लगातार जीत के करीब बढ़ती जा रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार का आना तय है. ऐसे में लगातार सेलेब्रिटीज और विदेशी नेता सभी पीएम मोदी (PM Modi) को बधाई दे रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...