NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने विपक्ष को दी सलाह, बोले- मायावती, अखिलेश, केजरीवाल, ममता अब हो जाएं रिटायर

बॉलीवु़ड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने चुनावी रुझानों (Election Result) को देखते हुए अपने ट्वीट में कहा कि विपक्ष के नेताओं को अब अपना रिटायरमेंट घोषित कर देना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने विपक्ष को दी सलाह, बोले- मायावती, अखिलेश, केजरीवाल, ममता अब हो जाएं रिटायर

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने विपक्ष को दी ये सलाह

खास बातें

  1. कमाल खान ने ट्वीट के जरिए विपक्ष पर साधा निशाना
  2. ट्वीट में कहा 'विपक्ष को रिटायरमेंट घोषित कर देना चाहिए'
  3. केआरके का ट्वीट हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के चुनाव रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है और उसकी सीटों का आंकड़ा 330 के पार कर गया है. इलेक्शन रिजल्ट (Election Result 2019) के लगातार आ रहे रुझानों से जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) में खुशी की लहर दौड़ रही है, तो वहीं दूसरी और विपक्ष में सन्नाटा छाया हुआ है. चुनाव के नतीजों (Election Result) पर राजनेताओं के साथ ही बॉलीवुड (Bollywood) भी नजर रख रहा है. परिणाम के साथ ही लोग ट्वीट के जरिए अपने विचार पेश कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्युसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी लोकसभा चुनाव 2019 के अब तक के नतीजों में बीजेपी (BJP) की बढ़त पर उसकी तारीफ की है. इसके साथ ही उन्होंने (Kamaal R Khan)अपने ट्वीट के जरिए विपक्ष और महागठबंधन पर भी निशाना साधा है.

लोकसभा चुनाव रुझान में BJP के शानदार प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने पीएम को बताया 'फकीर बादशाह', बोले- अच्छे दिन...


कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) ने चुनाव रुझानों को देखते हुए विपक्ष पर तंज कसा है. कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में कहा 'अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), मायावती (Mayawati), अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu), इन सभी के लिए मेरी सलाह है कि आप लोग आज ही अपनी रिटायरमेंट घोषित कर दें, क्योंकि भारत की जनता ने आपको पूरी तरह से नकार दिया है. तो अब आप लोगों को कोई अधिकार नहीं है कि आप उनका प्रतिनिधित्व करें...धन्यवाद'. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने चुनावी नतीजों (Election Result) को देखते हुए अपना ट्वीट लिखा, जिसमें वह बता रहे हैं कि भारत की जनता विपक्ष को पूरी तरह से नकार चुकी है, इसलिए उन्हें अपनी रिटायरमेंट आज ही घोषित कर देनी चाहिए. 

Election Results 2019: 28 साल बाद BJP छोड़ कांग्रेस में गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, चुनावी रुझानों के बाद हुए 'खामोश'!

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) की जीत पर भी एक ट्वीट किया था, जो देखते ही देखते काफी वायरल हो गया. बीजेपी (BJP) की जीत पर कमाल आर खान ने यह कसम खाई थी कि वह बीजेपी के खिलाफ अब एक शब्द नहीं कहेंगे. 

बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बनने...

टिप्पणियां

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) के तहत देश भर में 542 संसदीय सीटों के लिए डाले गए मतों की गिनती जारी है. पहली बार ईवीएम गणना के साथ मतदाता सत्यापित पेपर ऑडिट पर्चियों (VVPAT) का मिलान किए जाने के कारण, देर शाम तक परिणाम आने की संभावना है.  इस बार 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. सात चरणों में हुए मतदान में 90.99 करोड़ मतदाताओं में से करीब 67.11 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement