NDTV Khabar

रामगोपाल वर्मा की फिल्म का Trailer रिलीज, अपनी जिंदगी के इस अहम राज पर से पर्दा उठाएंगी पोर्न स्टार

रामगोपाल वर्मा की बोल्ड तेवरों से लबरेज फिल्म 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मिया अपनी जिंदगी में सेक्स के मायने बता रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामगोपाल वर्मा की फिल्म का Trailer रिलीज, अपनी जिंदगी के इस अहम राज पर से पर्दा उठाएंगी पोर्न स्टार

पोर्न स्टार मिया मल्कोवा

खास बातें

  1. रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट की है फिल्म
  2. पोर्न स्टार मिया मल्कोवा आएंगी नजर
  3. सेक्स को लेकर अपना नजरिया करेंगी पेश
नई दिल्ली: रामगोपाल वर्मा की बोल्ड तेवरों से लबरेज फिल्म 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ (God, Sex and Truth)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बहुत ही बोल्ड है और पोर्न स्टार मिया मल्कोवा उस काम को बखूबी अंजाम दे रही हैं, जिसके लिए रामगोपाल वर्मा ने उनका चयन किया है. इस ट्रेलर में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपनी सोच से रू-ब-रू करा रही हैं. लेकिन उनका अंदाज बहुत ही बेबाक है, और रामगोपाल वर्मा ने हॉटनेस का भरपूर छौंक लगाया है. (यहां क्लिक कर देखें ट्रेलर)

Video: रामगोपाल वर्मा से खास मुलाकात



इस Porn Star के साथ फिल्म बना रहे हैं राम गोपाल वर्मा, Bold पोस्टर हुआ Viral

रामगोपाल वर्मा ने इस बारे में फेसबुक पर लिखा हैः "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सीरीज...यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं. सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं. बतौर एक इंसान और फिल्ममेकर 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' की गहराई में पूरा यकीन करता हूं.  इसका फाइनल वर्जन 26 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज किया जाएगा. जिसमें मिया मल्कोवा के हरेक अंग को बहुत ही खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया होगा."
 
mia malkova twitter

'गदर-2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पाकिस्तान और आतंकवाद का बजाया है बैंड

टिप्पणियां
रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की शूटिंग यूरोप में हुई है और मिया मल्कोवा अमेरिकी पोर्न स्टार है. मिया मल्कोवा का जन्म पहली जुलाई, 1992 को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित पाम स्प्रिंग्स में हुआ.  मिया ने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बना ली.  मिया को पोर्न इंडस्ट्री में लाने का काम उनकी एक दोस्त ने किया जो उन्हें दूसरी क्लास से जानती थी. उसने उन्हें पोर्न की दुनिया से रू-ब-रू कराया. मिया को 2014 में एवीएन अवार्ड में बेस्ट न्यू स्टारलेट के पुरस्कार से नवाजा गया था. ये एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अवार्ड हैं. मिया मल्कोवा को 2012 और 2013 में ट्वीस्टीज ट्रीट ऑफ द ईयर से नवाजा गया था.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement