NDTV Khabar

'साहो' की सफलता के बाद बढ़ी 'बाहुबली' प्रभास की डिमांड, बने सबसे महंगे एक्टर!

फिल्म 'साहो (Saaho)' की सफलता के बाद एक्टर प्रभास (Prabhas) की फीस में बढ़त की खबरें आई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'साहो' की सफलता के बाद बढ़ी 'बाहुबली' प्रभास की डिमांड, बने सबसे महंगे एक्टर!

'साहो (Saaho)' की सफलता के बाद प्रभास (Prabhas) बने सबसे महंगे एक्टर

खास बातें

  1. 'साहो' की सफलता के बाद प्रभास बने सबसे महंगे एक्टर
  2. सोर्स ने किया खुलासा
  3. बॉक्स पर जमकर कमाई कर रही है 'साहो'
नई दिल्ली:

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बड़े पैमाने पर धमाकेदार रहा है.  फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 160 करोड़ के करीब पहुंच गई है. ऐसे में सोर्स ने प्रभास की बढ़ती हुई फीस को लेकर एक खुलासा किया है. अगर सोर्स पर भरोसा किया जाए, तो उनके मुताबिक अब प्रभास फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं. प्रभास की फैन फॉलोइंग ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचा दिया है जहां सुपरस्टार को फिल्म के लिए एक बड़ी राशि दी गयी है और साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी प्रत्येक दिन के साथ बुलंदियां छू रहा है. यह मुनाफा बहुत बड़ा है और इसलिए उनकी फीस भी अधिक है. 

सलमान खान की 'दबंग 3' को मिला ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार का साथ, 'चुलबुल पांडे' से यूं जुड़ा कनेक्शन


एक करीबी सूत्र ने बताया, 'प्रभास (Prabhas) ने अपने करियर में साहो (Saaho) के साथ एक बड़ी सफलता को चिह्नित किया है, जहां उनका मुनाफा पहले से भी अधिक है. उस तरह के बड़े बजट और प्रत्येक गुजरते दिन के साथ बढ़ रहे बॉक्स ऑफिस आंकड़ो के साथ, केवल कल्पना ही की जा सकती है कि प्रभास को अपनी परफॉर्मेंस फीस के तौर पर क्या मिला है. शायद, वह अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं.'

'ड्रग कंट्रोवर्सी' पर आया विक्की कौशल का रिएक्शन, कहा- 'पांच मिनट पहले करण की मां ने छिड़का था गंगाजल'

टिप्पणियां

अनुमान लगाए तो, प्रोडक्शन हाउस ने साहो (Saaho) के लिए डिजिटल सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स 130 करोड़ रुपए में बेचे थे. देशभर में साहो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए, कहना गलत नहीं होगा कि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी है. प्रभास की फैन फॉलोइंग का एक नमूना फिल्म 'साहो' के साथ भी देखने मिला, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात को साबित करता है कि प्रभास सही मायनों में एक पैन इंडिया सुपरस्टार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement