दिल्ली हिंसा पर प्रकाश राज ने किया Tweet, बोले- इन बर्बर लोगों को सत्ता में...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Clash) को लेकर एक ट्वीट किया है और सरकार पर जमकर निशाना साधा है...

दिल्ली हिंसा पर प्रकाश राज ने किया Tweet, बोले- इन बर्बर लोगों को सत्ता में...

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • दिल्ली हिंसा को लेकर प्रकाश राज ने किया ट्वीट
  • सरकार पर यूं साधा निशाना
  • ट्वीट में कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संसोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर दिल्ली में हो रही हिंसा (Delhi Violence ) को लेकर लगातार ट्विटर पर रिएक्शन आ रहे हैं. यूं तो अब हिंसा प्रभावित इलाकों में पिछले दो दिनों से शांति है, लेकिन तनाव अभी भी बरकरार है. अब दिल्ली के हालातों पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का रिएक्शन आया है. प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने अपने ट्वीट के जरिए नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. प्रकाश राज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 51: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन


इस ट्वीट में एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बीबीसी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "हम एक समाज के रूप में क्या बन गए हैं... हर एक मतदाता की अंतरात्मा को देखते हुए पूछ रहा हूं, जिसने इन बर्बर लोगों को अपने वोट से सत्ता में पहुंचाया ..." वहीं, प्रकाश राज द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दिल्ली हिंसा में पीड़ित परिवारों को दिखाया जा रहा है. प्रकाश राज (Prakash Raj Twitte) का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Thappad Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने दूसरे दिन मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा में 42 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. दंगे जरूर खत्म हो गए हैं लेकिन उसका दर्द काफी दिनों तक लोगों को सताएगा. जिन परिवारों के सदस्यों को दंगों ने लील लिया उनके घर में सिवाए मातम के कुछ नही है. उत्तर पूर्वी दिल्ली ज़िले में हुई हिंसा में स्कूलों को भी आग के हवाले कर दिया गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...