रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई पर फूटा प्रीति जिंटा का गुस्सा, बोलीं- बहुत परेशान और दुखी हूं

मुंबई में सेवानिवृत्‍त नौसेना के अधिकारी की पिटाई का वीडियो आया सामने, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने यूं दिया रिएक्शन.

रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई पर फूटा प्रीति जिंटा का गुस्सा, बोलीं- बहुत परेशान और दुखी हूं

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

मुंबई के कांदिवली में एक सेवानिवृत्‍त नौसेना के अधिकारी की कुछ शिवसैनिकों (Shiv sena Worker) ने इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बारे में एक कार्टून फॉरवर्ड किया था. यह आरोप महाराष्‍ट्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक अतुल भातखलकर ने लगाया है. मामले में FIR दर्ज की गई है तथा कमलेश कदम और 8 से 10 लोगों को आरोपी बनाया गया है. इस खबर पर पूरे देश से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इस घटना पर ट्वीट किया है.

रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई का वीडियो आया सामने, तो उर्मिला मातोंडकर ने यूं दिया रिएक्शन

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने लिखा: "मुम्बई में गुंडों ने 62 साल के रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई कर दी. क्योंकि उन्होंने एक पॉलिटिकल कार्टून को व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड किया था. वाकई में? अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का क्या हुआ?  हमारे बुजुर्गों के सम्मान का क्या हुआ? यह सुनकर बहुत परेशान और दुखी हूं. यह ठीक नहीं है." प्रीति जिंटा ने इस तरह अपने ट्वीट के जरिए इस घटना पर गुस्सा जताया है.

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में हुआ निधन

बता दें कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं (Shiv Sena Worker) की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. इस मामले में समता नगर पुलिस अब तक 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिनमें शिवसेना शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है. बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने आरोप लगाया है कि एक रियाटर्ड नेवी ऑफिसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि उन्होंने उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को फॉरवर्ड किया था. 

Newsbeep

नोरा फतेही बना रही थीं Video, तभी पीछे से आकर वरुण धवन ने दे डाला जोरदार धक्का

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गिरफ्तार शिवसैनिकों में कमलेश कदम के अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा शामिल हैं. पीड़ित द्वारा दर्ज बयान के अनुसार कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की. मारपीट की यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर की जा रही है.