Priya Prakash Varrier: सिंपल अंदाज में दिखीं इंटरनेट सनसनी गर्ल, वीडियो हो रहा वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर को 26 सेकंड के एक वीडियो ने ‘वायरल गर्ल’ बना दिया था और इस वीडियो की वजह से वे इंटरनेट सनसनी बन गई थीं.

Priya Prakash Varrier: सिंपल अंदाज में दिखीं इंटरनेट सनसनी गर्ल, वीडियो हो रहा वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश का सिंपल अंदाज
  • वीडियो हो रहा वायरल
  • इंटरनेट पर मचा चुकी हैं सनसनी
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर को 26 सेकंड के एक वीडियो ने ‘वायरल गर्ल’ बना दिया था और इस वीडियो की वजह से वे इंटरनेट सनसनी बन गई थीं. प्रिया अपनी पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' रिलीज होने से पहले ही देशभर में फेमस हो गई थीं.  'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' वीडियो में उनकी आंख के इशारे पर सारी देश फिदा हो गया था. लेकिन अब उनका एक वीडियो और वायरल हो रहा है जो एक फैनसाइट पर रिलीज किया गया है और प्रिया प्रकाश वारियर उस वीडियो में बहुत ही सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखकर कहीं भी ऐसा नहीं लग रही है कि यही वही लड़की है जिसे आज पूरा देश उसकी आंखों के इशारे की वजह से जानता है.

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की नई फोटो ने मचाई सनसनी, प्रिंसेज के लुक में देखें Photos

यह प्रिया प्रकाश वारियर की लोकप्रियता ही है कि उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख क्रॉस कर चुकी है. यही नहीं, खबरें तो यहां तक आई हैं कि वे अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए आठ लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस पर कोई कमेंट नहीं आया है लेकिन यूथ में प्रिया की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, यह कोई असंभव भी नहीं लगता.

देखें वीडियो-

 

A post shared by(@nivethaathomasfb) on


फिर चर्चा में आईं Priya Prakash Varrier, साढ़े 8 लाख से ज्यादा बार देखी गई यह Photo

प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. उनकी ये फिल्म मार्च में रिलीज हो चुकी है, अब उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार किया जा रहा है.

VIDEO: प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com