निक जोनास के कॉन्सर्ट में यूं झूमती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बेटी के साथ निक जोनास (Nick Jonas) के कॉन्सर्ट में झूमती आईं नजर, अब वीडियो हो रहा है वायरल.

निक जोनास के कॉन्सर्ट में यूं झूमती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • आयुष्मान खुराना की बेटी के साथ झूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में, निक जोनास (Nick Jonas) के एक कॉन्सर्ट के दौरान आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की बेटी वरुष्का के साथ झूमती नजर आईं. अब प्रियंका चोपड़ा और वरुष्का (Varushka Khurrana) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निक जोनास तो स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस देने में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर प्रिंयका चोपड़ा और वरुष्का निक को खूब चियर कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और वरुष्का खुराना का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग Photo की शेयर, तो टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट- Poor Guy...


बता दें, निक जोनास (Nick Jonas) 'बहामास' में कॉन्सर्ट के लिए अपनी बीवी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ पहुंचे थे. वहीं आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप छुट्टियां मनाने 'बहामास' गए हैं, इस दौरान आयुष्मान अपनी बेटी को वरुष्का को निक जोनास (Nick Jonas) के कॉन्सर्ट में लेकर गए. वहां उनकी मुलाकात प्रियंका चोपड़ा से हुई और वरुष्का ने अपना पहला कॉन्सर्ट प्रियंका चोपड़ा के साथ मस्ती करते हुए देखा. 

नोरा फतेही के वीडियो ने मचाया तहलका, 'साकी-साकी' पर डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आई हैं. उनकी इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम और रोहित शराफ ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. द स्काइ इज पिंक के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने 'फ्रोजन 2' (Frozen 2) के हिंदी वर्जन के लिए भी डबिंग की थी. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com