प्रियंका चोपड़ा का फिर दिखेगा बिंदास अंदाज, 14 साल बाद करने जा रही हैं ये काम

बॉलीवुड करियर के शुरुआत में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कई फिल्में हिट हुई थी. साल 2004 में आने वाली थ्रिलर फिल्म 'ऐतराज' में शानदार एक्टिंग के लिए प्रियंका को खूब सराहा भी गया था.

प्रियंका चोपड़ा का फिर दिखेगा बिंदास अंदाज, 14 साल बाद करने जा रही हैं ये काम

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अपनी सीक्वल फिल्म में नजर आ सकती हैं प्रियंका
  • साल 2004 में आई थी 'ऐतराज'
  • आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड करियर के शुरुआत में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कई फिल्में हिट हुई थी. साल 2004 में आने वाली थ्रिलर फिल्म 'ऐतराज' में शानदार एक्टिंग के लिए प्रियंका को खूब सराहा भी गया था. इस फिल्म को अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने डायरेक्ट किया था जबकि फिल्म को प्रोड्यूस सुभाष घई ने किया था. इस बार एक नई कहानी के साथ मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई इसी फिल्म के सीक्वल के लिए तैयार हैं. मुंबई मिरर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घई एक बार फिर इस थ्रिलर फिल्म के सीक्वल को प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाना चाहते हैं.

PNB घोटाला: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, इन बॉलीवुड सितारों का भी रहा नीरव मोदी से 'कनेक्शन'

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपनी हॉलीवुड मशहूर सीरीज 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट के मुताबिक लगभग 14 साल पहले आई इस फिल्म के प्रोड्यूसर रहे सुभाष घई सीक्वल के नए स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर चुके हैं.

घई ने प्रियंका से बात की है और इस फिल्म का टाइटल नया रखा जा सकता है. रिपोर्ट ने यह भी बताया गया कि प्रियंका न्यूयॉर्क से लौटने पर घई से इस फिल्म के सिलसिले पर मुलाकात करेंगी. फिलहाल अभी तक प्रियंका या सुभाष घई की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

VIDEO: इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है : प्रियंका चोपड़ा

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com