प्रियंका चोपड़ा की जेठानी के साथ जमकर नाचीं उनकी मम्मी, Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा की मॉम मधु चोपड़ा और जेठानी सोफी टर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसमें दोनों भरपूर मस्ती में डांस कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी के साथ जमकर नाचीं उनकी मम्मी, Video हुआ वायरल

Viral Video: मधु चोपड़ा और सोफी टर्नर ने जमकर किया डांस

खास बातें

  • मधु चोपड़ा और सोफी टर्नर ने किया जमकर डांस
  • जोनास ब्रदर के इवेंट में पहुंची थीं मधु चोपड़ा और सोफी टर्नर
  • दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) हों या फिर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), हर कोई सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफी है. हाल ही में जोनास ब्रदर्स का एक शानदार इवेंट हुआ था, जिसकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस इवेंट के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. इसके स्टार जोनास ब्रदर नहीं, बल्कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मम्मी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) हैं. दरअसल, इवेंट में जोनास ब्रदर्स को चियर करने पहुंचीं सोफी टर्नर (Sophie Turner) और मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) मस्ती में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को बताया 'चट्टान' जैसा, तो बोलीं- वो बिल्कुल मेरे बच्चे की तरह हो गए...

सोफी टर्नर (Sophie Turner) और मधु चोपड़ा  (Madhu Chopra) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने शेयर  किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है. वीडियो में दोनों न सिर्फ डांस कर रही हैं बल्कि लास्ट में एक दूसरे को गले भी लगाती हैं. इवेंट में सोफी टर्नर ने जहां ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हैं तो वहीं मधु चोपड़ा भी ब्लैक टॉप और पैंट में दिखाई दे रही हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

#wivesontour @daniellejonas @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोफी टर्नर (Sophie Turner) को लेकर कई बातें शेयर की थीं. उन्होंने कहा था कि असल जिंदगी में मेरी कोई बहन नहीं है लेकिन अपनी जिंदगी में मैं डेनियल जोनास और सोफी टर्नर को पाकर काफी खुश हूं. सोफी की बात करें तो वह काफी टैलेंटेड और फनी हैं. हम जब भी कहीं साथ बाहर जाते हैं तो खूब मस्ती करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...