'बॉयफ्रेंड' के साथ गोवा पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, टिप टिप बरसा पानी.. पर यूं थिरकीं; Video Viral

परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा ने गोवा के मौसम का जमकर आंनद लिया. परिणीति ने प्रियंका के साथ एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों बहनें फिल्म 'मोहरा' का गाना टिप टिप बरसा पानी... पर डांस करती दिख रही हैं.

'बॉयफ्रेंड' के साथ गोवा पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, टिप टिप बरसा पानी.. पर यूं थिरकीं; Video Viral

गोवा में मौसम का मजा लेती परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंटरनेशनल आइकॉन बनीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका स्वदेश अकेले नहीं बल्कि अपने कथित बॉयफ्रेंड और अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ आई हैं. एयरपोर्ट पर उतरने से लेकर मुंबई की रेस्त्रां में पार्टी एन्जॉय करने तक, इस कपल की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच प्रियंका और निक गोवा पहुंचे, जहां एक्ट्रेस ने उन्हें अपने परिवार से मिलाया. प्रियंका की छोटी बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी मौके पर मौजूद रहीं, जिन्होंने अपनी बड़ी सिस्टर के साथ टिप टिप बरसा पानी... गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दी.

अमेरिकी सिंगर के साथ इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा, कैमरे के सामने कुछ ऐसे छुपीं

गोवा में सोमवार को बारिश का मौहाल रहा, इसी बीच परिणीति और प्रियंका ने इस मौसम का जमकर आंनद लिया. परिणीति ने प्रियंका के साथ एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों बहनें फिल्म 'मोहरा' के गाने टिप टिप बरसा पानी... पर सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. 17 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, Video...

 

Not a cheesy Chopra sister performance. Nope. @priyankachopra #DancingInTheRain

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

प्रियंका चोपड़ा की आंखों से छलके आंसू...VIDEO को देख बोलीं 'बाबा'

प्रियंका के फैन क्लब ने गोवा वेकेशन की कई तस्वीरें भी जारी की हैं, जिसमें वह निक जोनास और अपने फैमिली के साथ छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.
 
 

(@pcourheartbeat) on

35 की देसी गर्ल प्रियंका का 25 के विदेशी बॉय पर आया दिल, फोटो और वीडियो हुए वायरल

बता दें, निक जोनास 25 वर्षीय हैं और वे अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं. प्रियंका उनसे तकरीबन 10 साल बड़ी हैं. दोनों को एक साथ बेसबॉल मैच के दौरान भी देखा गया था. निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले साल मेट गाला के दौरान हुई थी. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, हाल ही में उन्होंने 'क्वांटिको 3' की शूटिंग खत्म की थी. हॉलीवुड में वे एक-दो फिल्में और भी कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ 'भारत' के जरिये बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं.

VIDEO: मुंबई में हाथ में हाथ थामे दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com