NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा पर अचानक कूद पड़े बच्चे, कुछ ऐसा हुआ हाल... देखें Video

अभिनेत्री और यूनिसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत प्रियंका चोपड़ा रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों के दौरे पर हैं. प्रियंका ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा पर अचानक कूद पड़े बच्चे, कुछ ऐसा हुआ हाल... देखें Video

बच्चों के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  1. प्रियंका पर अचानक कूद पड़े बच्चे
  2. कुछ ऐसा रहा प्रियंका का रिएक्शन
  3. उन्होंने वीडियो इंस्टा पर की पोस्ट
नई दिल्ली:

अभिनेत्री और यूनिसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत प्रियंका चोपड़ा रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों के दौरे पर हैं. प्रियंका ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इस तस्वीर में वह विमान की खिड़की से बाहर देख रही हैं. इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें स्कूली बच्चे अचानक से प्रियंका पर कूद पड़े. हालांकि प्रियंका इसपर जोर-जोर से हंसना शुरू कर दिया. यह वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

रॉयल वेडिंग के बाद लंदन से सीधे बांग्लादेश पहुंची प्रियंका चोपड़ा, ये रही वजह
 


प्रियंका ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, "मैं यूनिसेफ फील्ड विजिट पर रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों के दौरे पर हूं. मेरे अनुभवों को साझा करने के लिए मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. बच्चे बेघर हो गए हैं, दुनिया को ख्याल रखने की जरूरत है. हमें ख्याल रखना चाहिए." प्रियंका पिछले एक दशक से यूनिसेफ के साथ जुड़ी हैं. उन्हें 2010 में बाल अधिकारों के लिए यूनिसेफ का राष्ट्रीय और वैश्विक सद्भावना दूत बनाया गया था. वह पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिला अधिकारों से जुड़े कार्यक्रमों को प्रमोट करती हैं. 
 

Met Gala में सबसे हटके अंदाज़ में नज़र आईं प्रिंयका चोपड़ा, देखें PHOTOS

संयुक्त राष्ट्र के मुताबिक, अगस्त 2017 से लेकर अब तक लगभग 7,00,000 शरणार्थी म्यांमार से पलायन कर बांग्लदेश के कॉक्स बाजार पहुंच चुके हैं. पिछले साल प्रियंका ने जॉर्डन में सीरियाई शरणार्थी बच्चों से भी मुलाकात की थी. बता दें, प्रियंका लंदन से सीधे ढाका के लिए रवाना हुईं थी. वह प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की शाही शादी में शिरकत करने लंदन गई थीं.


टिप्पणियां

VIDEO: इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है : प्रियंका चोपड़ा

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement