प्रियंका चोपड़ा ने दी महिलाओं को नसीहत, कहा- खुद पर शक करना बंद करो...

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि महिलाओं के साथ हमेशा दूसरे दर्जे के नागरिकों की तरह व्यवहार किया जाता है. वहीं पुरुषों से विपरीत उन्हें सुंदरता के कुछ मापदंडों का पालन करने के लिए मजबूर किया जाता है.

प्रियंका चोपड़ा ने दी महिलाओं को नसीहत, कहा- खुद पर शक करना बंद करो...

प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि महिलाओं के साथ हमेशा दूसरे दर्जे के नागरिकों की तरह व्यवहार किया जाता है. वहीं पुरुषों से विपरीत उन्हें सुंदरता के कुछ मापदंडों का पालन करने के लिए मजबूर किया जाता है. 

अंबानी की पार्टी में 'बॉयफ्रेंड' के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, आलिया-रणबीर भी हुए शामिल

प्रियंका का मानना है कि सामाजिक मानदंडों के आगे झुकने की बजाय महिलाओं को खुद से प्यार करने और अपने आप पर विश्वास बनाए रखने की आवश्यकता है. 'एल्युर' मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अदाकारा ने कहा , "हमें हमेशा से यह कहा गया है कि केवल एक ही जीत सकता है, केवल सर्वश्रेष्ठ को ही सबसे अच्छा लड़का मिलेगा और केवल सबसे अच्छे को ही सबसे अच्छी नौकरी मिलेगी और इसलिए हम सारा वक्त दूसरों को अपनी राह से हटाने में लगा देते हैं. "

'बॉयफ्रेंड' के साथ गोवा पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, टिप टिप बरसा पानी.. पर यूं थिरकीं; Video Viral

उन्होंने कहा, "क्या हम केवल एक पल के लिए, खुद से प्यार करें और कहें 'इन सब मैगजीन को हमें बताने की जरूरत नहीं कि हम कैसे वजन कम करें या पुरुषों को लुभाने के लिए कैसे भूखे रहें ?"

हाथ में हाथ थामे दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, तस्वीरें हुईं वायरल

प्रियंका ने कहा कि लोग हमेशा महिलाओं की प्रतिभाओं पर शंका करते हैं, इसलिए उन्हें (महिलाओं को) खुद की आलोचना करना बंद कर देना चाहिए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com