NDTV Khabar

सात फेरे लेने से पहले प्रियंका चोपड़ा करेंगी ये काम, दूल्हे को करना पड़ेगा दुल्हन का इंतजार

अमेरिकी गायक निक जोनस संग शादी रचाने जा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी की पूर्व संध्या तक 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सात फेरे लेने से पहले प्रियंका चोपड़ा करेंगी ये काम, दूल्हे को करना पड़ेगा दुल्हन का इंतजार

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा का मजबूत फैसला
  2. शादी की पूर्व संध्या तक करेंगी शूटिंग
  3. निक जोनास से 2-3 दिसंबर को शादी
नई दिल्ली:

अमेरिकी गायक निक जोनस संग शादी रचाने जा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी की पूर्व संध्या तक 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग करेंगी. रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, "प्रियंका अद्भुत हैं. वह शादी की पूर्व संध्या तक हमारे साथ शूटिंग करेंगी. मैं मानता हूं कि उनका यह रवैया बेहद पेशेवराना है." सिद्धार्थ 49वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्मोत्सव के साथ हो रहे फिल्म बाजार के लिए पणजी में मौजूद हैं. उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' सोनाली बोस द्वारा निर्देशित है और इसमें फरहान अख्तर भी प्रमुख भूमिका में हैं. वर्तमान में फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है.

कपिल शर्मा को अमिताभ बच्चन ने दिया सुखी विवाहित जीवन का मंत्र, बोले- जब भी बीवी गुस्से में हो तो...


यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्रियंका और निक की शादी में जोधपुर जाएंगे, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "मैं इन सब चीजों के बारे में पहले की बजाय इनके होने के बाद बात करूंगा." इन दिनों फिल्म की टीम पुरानी दिल्ली में शूटिंग में व्यस्त हैं. यानी दूल्हे निक जोनास को शादी के एक दिन पहले तक दुल्हन प्रियंका के फ्री होने का इंतजार करना पड़ेगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. सूत्रों की मानें तो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी का समारोह पांच दिन तक चलेगा. शादी का समारोह 28 नवंबर को जोधपुर में शुरू होगा. शादी से जुड़े सारे कार्यक्रम जोधपुर के उमेद भवन होटल में होंगे. जिसके लिए भव्य तैयारियां की गई हैं.

सपना चौधरी ने अपने पीछे पड़े इस शख्स को इस अंदाज में दिखाई अदाएं, बार-बार देखना चाहेंगे Video

प्रियंका और निक की शादी को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से 2 और 3 दिसंबर को अंजाम दिया जाएगा. शादी में हॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के पहुंचने की भी उम्मीद जताई जा रही है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बैचलर बैश का आयोजन भी कर चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा तो अपने गर्ल गैंग के साथ एमस्टरडम पहुंची थीं, और उनकी मस्ती भरी कई तस्वीरें और वीडियो भी जनता के सामने आए थे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement