पंजाबी एक्ट्रेस Jazz Sodhi यूट्यूब पर मचा चुकी हैं कहर, टीवी में यूं मचाएंगी तहलका.. देखें Video

पंजाब फिल्म एक्ट्रेस जैज़ सोढ़ी जल्द ही टेलीविजन शो 'पटियाला बेब' में नजर आएंगी. इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में वह जसविंदर कौर के नाम से भी जानी जाती हैं.

पंजाबी एक्ट्रेस Jazz Sodhi यूट्यूब पर मचा चुकी हैं कहर, टीवी में यूं मचाएंगी तहलका.. देखें Video

पंजाबी एक्ट्रेस जैज़ सोढ़ी

खास बातें

  • पंजाबी एक्ट्रेस का कहर
  • टीवी पर मचाएंगी तहलका
  • यूट्यूब पर हिट हो चुका है गाना
नई दिल्ली:

पंजाब फिल्म एक्ट्रेस जैज़ सोढ़ी जल्द ही टेलीविजन शो 'पटियाला बेब' में नजर आएंगी. इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में वह जसविंदर कौर के नाम से भी जानी जाती हैं. सोनी टीवी के शो 'पटियाला बेब' में वह बहुत आकर्षक किरदार में नजर आएंगी. जैज़ सोढ़ी से बात करते समय उन्होंने अपनी कुछ ख़ास बातें बताई. उन्होंने पंजाबी फिल्म "मै तेरी तू मेरा" से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. जैज़ सोढ़ी का पिछले साल यूट्यूब पर म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. 'मेहरमा..' सॉन्ग में उनकी झलक दिखाई दी. यह गाना यूट्यूब पर 11 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो में वह बेहद खास नजर आईं, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों और टीवी में काम करने का मौका भी मिला. 

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

जब जैज़ से पूछा गया कि उनको यह फिल्म के लिए कोई ऑडिशन देना पड़ा था? तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि जी नहीं, प्रोड्यूसर्स ने मेरी तस्वीर को फेसबुक और इंस्टाग्राम में देखा और मुझे फिल्म में काम करने का ऑफर दिया, मुझे फिल्म की कहानी पसंद आयी तो मैंने फिल्म में काम करने के लिए हां बोला. 

देखें वीडियो-


जैज़ सोढ़ी ने दूसरी पंजाबी फिल्म 'फैमिली 420 वन्स अगेन' में भी काम किया है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. इन दिनों जैज़ ने एक टेलीविजन शो में भी काम किया, जिसे हम 'इच्छा प्यारी नागिन' (सुरसुरी) के किरदार में देख रहे हैं. जैज़ सोढ़ी (जसविंदर कौर) को चैलेंजिंग किरदार निभाना बहुत पसंद है. उन्होंने हाल ही में सोनी टीवी का एक नया शो 'पटियाला बेब' साइन किया है. 
 

 

A post shared by jazz sodhi (@happyjazzsodhi) on



सपना चौधरी को इस स्टाइल मे देखा तो भूल जाएंगे फिरंगी मेम, काले चश्मे में यूं दिखा देसी स्वैग

जैज़ सोढ़ी कई प्रोडक्ट्स की फेस ऑफ़ ब्रांड भी हैं. इन्होंने कई बड़े प्रोडक्ट्स के साथ काम किया है. जैज़ के साथ काम करने वाले एक्टर्स, प्रोड्यूसर, निर्देशक काफी पसंद करते हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तूफान मचाए रहते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com