NDTV Khabar

गुलजार ने कहा कुछ ऐसा, स्टेज पर ही रो पड़ीं 'राज़ी' की डायरेक्टर

आलिया भट्ट की 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले 6 दिन में 51.24 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है.

352 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुलजार ने कहा कुछ ऐसा, स्टेज पर ही रो पड़ीं 'राज़ी' की डायरेक्टर

मेघना गुलजार ने बनाई है 'राज़ी'

खास बातें

  1. 11 मई को रिलीज हुई है 'राज़ी'
  2. मेघना गुलजार हैं डायरेक्टर
  3. आलिया भट्ट और विकी कौशल हैं लीड में
नई दिल्ली: आलिया भट्ट की 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले 6 दिन में 51.24 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु. बताया जाता है. 'राज़ी' की सफलता का जश्न मनाया गया और इस मौके पर मशहूर फिल्म डायरेक्टर-शायर गुलजार भी मौजूद थे. गुलजार ने बिटिया मेघना गुलजार के साथ स्टेज शेयर किया और 'राज़ी' की सफलता को लेकर कुछ ऐसे शब्द कहे कि मेघना की आंखें नम हो गईं.

Video: Race 3 के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकीं
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


संजय कपूर ने चंकी पांडे का कुछ ऐसे उड़ाया मजाक, हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

गुलजार ने इस मौके पर कहा, "यही वह पीढ़ी है जो सिनेमा को इस प्रतिष्ठा तक लेकर आई है...जी चाहता है कि इनका हाथ पकड़ लूं और आगे लेकर जाऊं." वाकई एक पिता के लिए ये बहुत ही गर्व का पल था, और बिटिया का इमोशनल होना भी लाजिमी था. मेघना गुलजार इससे पहले 'तलवार' जैसी सक्सेसफुल फिल्म भी बना चुकी हैं, और यह उनकी लगातार दूसरी सफलता है. मेघना अकसर विषय आधारित फिल्म बनाती हैं और ऐसा ही 'राज़ी' के बारे में भी है.

'नागिन 3' की टीम हुई कन्फ्यूज, नागिन डांस से पहले दिखाया 'बाबाजी का ठुल्लू'... देखें वीडियो

टिप्पणियां
फिल्म की सफलता के जश्न के इस मौके पर करण जौहर भी मौजूद थे. करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने पूरे प्रोग्राम की मेजबानी की और पत्रकारों के सवालों के दिलचस्प जवाब भी दिए. 'राज़ी' हरिदंर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. फिल्म के गाने गुलजार ने लिखे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement