Race 3 First Look: सलमान खान ने रिलीज किया अपना लुक, बोले- इस हफ्ते मिलता हूं...

सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म Race 3 का अपना लुक जारी कर दिया है. सलमान खान ने काला चश्मा पहना हुआ है, कंधे पर कोट है और हाथ में पिस्तौल यानी इरादे धमाकेदार एक्शन के हैं.

Race 3 First Look: सलमान खान ने रिलीज किया अपना लुक, बोले- इस हफ्ते मिलता हूं...

Race 3 में इस लुक में नजर आएंगे सलमान खान

खास बातें

  • 15 जून को रिलीज होगी 'रेस 3'
  • रेमो डीसूजा हैं डायरेक्टर
  • बॉबी देओल भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म Race 3 काअपना लुक जारी कर दिया है. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने लुक को रिलीज किया है. सलमान खान ने काला चश्मा पहना हुआ है, कंधे पर कोट है और हाथ में पिस्तौल यानी इरादे धमाकेदार एक्शन के हैं. सलमान ने इस पोस्टर के साथ लिखा हैः "इस हफ्ते मिलता हूं रेस 3 की फैमिली से...मेरा नाम है सिकंदर....स्वार्थी नहीं स्वार्थ से परे हूं." 'रेस 3' में सलमान खान का नाम सिकंदर होगा यह तो उन्होंने साफ कर दिया है. कुछ दिन पहले सलमान खान ने 'रेस 3' का लोग भी रिलीज किया था.  फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

Video: Baaghi टाइगर श्रॉफ को इस शख्स ने किया मजबूर, बोले- इनके सामने तो बिल्ली हूं मैं...
 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on



Baaghi 2 Song Ek Do Teen: 29 साल बाद मोहिनी की वापसी, देखें Jacqueline Fernandez का एक दो तीन...

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ब्लॉकबस्टर रही था, उसके बाद अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' है. 'रेस 3' ईद के मौके पर रिलीज होगी. बता दें कि सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर के अलावा, फिल्म में बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह भी शामिल हैं. 'रेस 3' निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म जून 2018 की ईद में रिलीज होगी.

 
Viral Video: चूहे ने उड़ा दिए इस एक्ट्रेस के होश, डर के मारे चढ़ गईं जज के सोफे पर और फिर...

फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं निर्माता रमेश तोरानी हैं. इस फिल्म के शूटिंग के दौरान की कई फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें अनिल कपूर एक कैदी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. सलमान खान और अनिल कपूर ने कई फिल्मों में एकसाथ अभिनय किया है. इसके अलावा, सलमान खान की 'दबंग 3' और 'भारत' को लेकर भी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. लेकिन 'रेस 3' में सलमान खान के आने से इस फ्रेंचाइजी के और धमाकेदार होने की बातें सामने आ रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com