राधिका आप्टे ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- क्या लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि बीच पर साड़ी पहनूं?

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को ट्रोल करना इतना आसान नहीं हैं. हाल ही में अंग्रेजी साइट डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में राधिका ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है.

राधिका आप्टे ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- क्या लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि बीच पर साड़ी पहनूं?

इंस्टाग्राम पर राधिका आप्टे द्वारा डाली गई फोटो

खास बातें

  • राधिका ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
  • बीच की फोटो को किया था ट्रोल
  • बॉडी शेमिंग और स्किन कलर पर भी बोला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को ट्रोल करना इतना आसान नहीं हैं. हाल ही में अंग्रेजी साइट डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में राधिका ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि यदि आपको ऑनलाइन ट्रोल का शिकार होना पड़ा तो आप इसको कैसे डील करेंगी? इस पर राधिका ने कहा कि मैं उन्हें नहीं जानती हूं, इसलिए मैं उनसे डील ही नहीं करूंगी. बता दें कि पिछले सप्ताह राधिका आप्टे को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बीच पर बिकनी पहनकर सनसेट का आनंद ले रही थीं. जिसपर ट्रोलर्स ने उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया.

अक्षय कुमार से राधिका आप्टे तक, हाथों में 'पैड' लिये लोगों को दे रहे हैं #PadManChallenge

राधिका ने इस बारे में डीएनए से यह भी कहा कि मुझे इस बारे में पता नहीं था कि मैं ट्रोल की शिकार हुईं हूं, जब तक कि किसी ने मुझे कुछ बताया नहीं. उन्होंने आगे कहा, यह बेहद ही भद्दा है. क्या लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि बीच पर साड़ी पहनूं? बता दें कि साल 2016 में आई फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका और एक्टर आदिल हुसैन को लेकर एक न्यूड सीन फिल्माया गया था, जोकि ऑनलाइन पर वायरल हो गया था, लेकिन इसे लेकर राधिका बेफिक्र थीं. 
 

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on


राधिका आप्टे का सनसनीखेज खुलासा, ऐसे कई Male Actors को जानती हूं जो हुए हैं यौन शोषण का शिकार

उन्होंने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं इस पर ध्यान नहीं देती और न ही मुझे कोई परवाह है. मैं अपना काम करती हूं और मैं फिल्म रिलीज होने का इंतजार करती हूं. ऐसी चीजें मुझे कभी भी परेशान नहीं करती. एक इंटरव्यू में पीटीआई से राधिका ने बॉडी शेमिंग और स्किन कलर के खिलाफ कहा था कि मुझे लगता है कि रंग या फिर बॉडी शेमिंग पर मजाक नहीं किया जाना चाहिए. यह कोई मजाक करने की चीज नहीं है. क्या आप (लोग) फेयर स्किन पर कभी मजाक उड़ाते हैं? नहीं ना? तो ऐसा मत करिए. हर चीज की सीमा होती है.

लीक वीडियो से गुपचुप शादी तक, जानें राधिका आप्टे से जुड़ी खास बातें

राधिका आप्टे ने बॉलीवुड में 'पार्च्ड', 'मांझी - द माउंटेन मैन', 'द वेटिंग रूम', 'शोर इन द सिटी' जैसी फिल्में कर चुकी हैं. उन्होंने बंगाली फिल्में 'अंतहीन' और 'रूपकथा नोय' भी की है. राधिका ने 2016 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 'कबाली' फिल्म में स्क्रीन शेयर किया था. उनकी पिछली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'पैडमैन' रही.

VIDEO: जानिए कैसी है अक्षय कुमार की 'पैडमैन'


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com