NDTV Khabar

Bold पोस्‍टर के बाद अब आया 'रागिनी एमएमएस 2.2' का बोल्‍ड टीजर, देखें वीडियो

बता दें कि 'रागिनी एमएमएस 2.2' इस सीरीज की तीसरी फिल्‍म है. पहली फिल्‍म में जहां राजकुमार राव और कैनाज मोटीवाला नजर आए थे, जबकि 'रागिनी एमएमएस 2' में सनी लियोन नजर आई थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bold पोस्‍टर के बाद अब आया 'रागिनी एमएमएस 2.2' का बोल्‍ड टीजर, देखें वीडियो

रागिनी एमएमएस एक वेब सीरीज है जिसका ट्रेलर 14 सितंबर को रिलीज हो रहा है.

नई दिल्‍ली: एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' का पहला पोस्‍टर सोमवार को सामने आया और अब इस फिल्‍म का पहला टीजर सामने आ गया है. 'रागिनी एमएमएस 2.2' के इस पोस्‍टर में एक्‍ट्रेस करिश्‍मा शर्मा बेहद बोल्‍ड अंदाज में नअर आ रही हैं तो इस टीजर में भी उनका काफी बोल्‍ड अंदाज दिख रहा है. इस फिल्‍म में करिश्‍मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्‍ता के इलावा रिया सेन और निशांत मल्‍कानी भी नजर आने वाले हैं लेकिन पोस्‍टर हो या टीजर, रिया सेन की झलक अभी तक देखने को नहीं मिली है. बता दें कि 'रागिनी एमएमएस 2.2' इस सीरीज की तीसरी फिल्‍म है. पहली फिल्‍म में जहां राजकुमार राव और कैनाज मोटीवाला नजर आए थे, जबकि 'रागिनी एमएमएस 2' में सनी लियोन नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: Ragini MMS 2.2 की एक्‍ट्रेस रिया सेन ने डायरेक्‍टर को कहा, 'नहीं कर सकती ऐसे सीन...'

करिश्‍मा शर्मा, जितनी बोल्‍ड इस फिल्‍म के पोस्‍ट में नजर आ रही हैं, उतनी ही बोल्‍ड वह इस फिल्‍म के टीजर में भी नजर आ रही हैं. फिल्‍म के टीजर में पुरानी दो फिल्‍मों की भी झलक दिखायी गई है. इस फिल्‍म में करिश्‍मा के बोल्‍ड अंदाज के साथ ही हॉरर का जबरदस्‍त तड़का भी लगने वाला है. इस फिल्‍म का ट्रेलर 14 सिंतबर को रिलीज हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में करिश्मा शर्मा का अंदाज उड़ा देगा आपके होश

आप भी देखें इस फिल्‍म का टीजर-
 

 इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन के रोल में हैं. यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ पेश आने वाली घटनाओं की है. करिश्मा शर्मा 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मुहब्बतें' सीरियल की वजह से पहचान रखती हैं. इस सीरीज का ट्रेलर जल्द ही ऑनलाइन देखा जा सकेगा. ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और सुयश वडवाकर ने इसके डायरेक्शन का जिम्मा संभाला है. यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज भी फिल्मों की तरह ही करिश्मा कर पाएगी.

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement