NDTV Khabar

राज ठाकरे के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ये सितारे, देखें Viral Pics

राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बेटे अमित ठाकरे (Amit Thackeray) की वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा नेताओं ने भी शिरकत की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज ठाकरे के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ये सितारे, देखें Viral Pics

राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बेटे अमित ठाकरे (Amit Thackeray) का वेडिंग रिसेप्शन

खास बातें

  1. राज ठाकरे के बेटे की रिसेप्शन में उमड़े सितारे
  2. राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने बचपन की दोस्त से की है शादी
  3. इस रिसेप्शन में फिल्मी सितारों के अलावा राजनेता भी नजर आए
मुंबई:

राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बेटे अमित ठाकरे (Amit Thackeray) ने अपनी बचपन की दोस्त और फैशन डिजाइनर मिताली बोरुडे (Mitali Borude) संग मुंबई महाराष्ट्रियन स्टाइल में सात फेरे लिए. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने रविवार को मुंबई के पांच सितारा होटल लोवर परेल में मेगा वेडिंग रिसेप्शन की मेजबानी की. राज ठाकरे (Raj Thackeray) के बेटे के वेडिंग रिसेपशन में बॉलीवुड के चर्चित कलाकारों के अलावा राजनेता भी शामिल हुए. सबसे पहले इस रिसेप्शन में  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जितेंद्र (Jeetendra) ने एंट्री ली. राज ठाकरे  (Raj Thackeray) के बेटे अमित ठाकरे (Amit Thackeray) की वेडिंग रिसेप्शन में अमिताभ और जितेंद्र के अलावा शाहरुख खान, आमिर खान, फरहान अख्तर, उर्मिला मातोंडकर, सचिन और सुप्रिया पिलगावकर भी शामिल हुए.

सन्नी देओल ने मम्मी प्रकाश कौर के साथ शेयर की तस्वीर, मिनटों में हो गई Viral


tg9qdb2o

बॉलीवुड के स्टार्स के अलावा राजनेताओं में  पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे और उनकी बेटी प्रानिति शिंदे, पूर्व उप मुख्यमंत्री छगन भुजबल, पूर्व एडवोकेट जनरल श्रीहरि आमे, सोनाली कुलकर्णी, बीजेपी सिटी चीफ आशीस शेलर, किरण वी शांताराम के अलावा बहुत से राजनेता इस वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए.

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

 

borftsk8

 

इस वेडिंग रिसेप्शन में राज ठाकरे (Raj Thackeray) और उनकी पत्नी शर्मिला को मेहमानों का स्वागत करते  हुए देखा गया. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) उनकी पत्नी रश्मि और उनका बेटा आदित्य ठाकरे भी रिसेप्शन में नजर आए. इस रिसेप्शन में गवर्नर सीवी राव, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मंत्री पंकजा मुंडे भी शामिल हुए.

 

pq16c1a8

 

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

 

k9qb8ah8
 
राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने सोनिया गांधी और अहमद पटेल, शरद पवार को भी न्योता दिया था. इस मौके पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) के साथ नजर आए. आशा भोंसले, रितेश देशमुख और उनके भाई अमित देशमुख, उद्योगपति रतन टाटा जैसे मुख्य नाम भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बने.
 
lsb9hto

 

माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर संग 'एजी ओजी लोजी सुनोजी...' गाने पर किया डांस, Video वायरल

 

gtpedqt
टिप्पणियां

बता दें कि राज ठाकरे (Raj Thackeray) की बेटी उर्वशी और मिताली बोरुडे (Mitali Borude) ने हाल ही में अपना फैशन ब्रांड लॉन्च किया है. अमित ठाकरे और मिताली बोरुडे का रिश्ता उस समय चर्चा में आया जब इन दोनों ने बीते 11 दिसंबर को सगाई की थी. मिताली बोरुडे डॉक्टक संजय बोरुडे की बेटी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement