NDTV Khabar

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उनके पति का कीमती सामान लंदन एयरपोर्ट से चोरी, ट्वीट कर यूं निकाली भड़ास

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) और उनके पति विशगन वनगमुडी (Vishagan Vanangamudi) के साथ लंदन में एक अनहोनी हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उनके पति का कीमती सामान लंदन एयरपोर्ट से चोरी, ट्वीट कर यूं निकाली भड़ास

सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. सौंदर्या रजनीकांत का कीमती सामान चोरी
  2. लंदन एयरपोर्ट से चोरी हुआ सामान
  3. सौंदर्या रजनीकांत ने ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) और उनके पति विशगन वनगमुडी (Vishagan Vanangamudi) के साथ लंदन में एक अनहोनी हो गई. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, हीथ्रो एयरपोर्ट पर उनके हैंडबैग और कुछ कीमती चीजें चोरी हो गईं. यह अनहोनी उस समय घटी जब दोनों अपनी कार का इंतजार कर रहे थे. इस घटना के बाद सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने एमिरेट्स एयरलाइंस (Emirates Airlines) की निंदा की और इस संबंध में एक ट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है.

...जब अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'रेशमा और शेरा' के सेट पर उठाई थी वहीदा रहमान की जूती


सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) अपने ट्वीट में इस हादसे को "दर्दनाक अनुभव" के रूप में वर्णित किया और लिखा: "अधिकारियों और एयरलाइंस को जवाबदेह होना चाहिए. यह हमारे साथ नहीं होना चाहिए और निश्चित रूप से किसी और के साथ भी नहीं होना चाहिए." सौंदर्या ने कहा कि उन्होंने इस घटना के तुरंत बाद शिकायत दर्ज करवाई. उन्हें जवाब में एक ईमेल मिला, जिसमें अधिकारियों ने कहा वे इस घटना के सीसीटीवी फुटेज प्राप्त करने में असमर्थ रहे.

Kaun Banega Crorepati 11: 'शिक्षक दिवस' पर बिग बी ने इस कंटेस्टेंट को बनाया अपना गुरु, कही यह बात

सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने अपना नोट शुरू करते हुए कहा, "एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यात्रियों और उनके सामान कितने सुरक्षित हैं?" अपने ट्वीट में, उन्होंने इस घटना को स्पष्ट रूप से बताया और कहा, "हमारा सामान 1 सितंबर, 2019 को हीथ्रो हवाई अड्डे  पर चोरी हो गया, उस समय हम हमनी अपनी कार का इंतजार कर रहे थे. हमने तुरंत इसकी  शिकायत दर्ज कराई. अगले दिन हमें उनसे एक ईमेल मिला कि एमिरेट्स चॉफिर लाउंज में सीसीटीवी कैमरे खराब थे, जिसकी वजह से और यह घटना रिकॉर्ड नहीं हो सकी.

'छिछोरे' फिल्म के लिए इस एक्टर ने पी 200 पैकेट सिगरेट, इंटरव्यू में बताई वजह

सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) को  कोचादियान और वेलाइला पट्टाधारी 2 जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है. उन्होंने दक्षिणी फिल्म उद्योग में एक ग्राफिक डिजाइनर के रूप में भी काम किया है. गौरतलब है कि सौंदर्या रजनीकांत ने 11 फरवरी को विशगन वनगमुडी के साथ शादी रचाई थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement