NDTV Khabar

कर्नाटक में रजनीकांत की 'काला' की रिलीज के लिए फिल्म फेडरेशन ने उठाए ये कदम

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 'साउथ इंडियन फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स' (एसआईएफसीसी) से कर्नाटक में रजनीकांत की फिल्म 'काला' को जल्द से जल्द रिलीज करने का अनुरोध किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक में रजनीकांत की 'काला' की रिलीज के लिए फिल्म फेडरेशन ने उठाए ये कदम

7 जून को रिलीज होगी Kaala

नई दिल्ली: फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 'साउथ इंडियन फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स' (एसआईएफसीसी) से कर्नाटक में रजनीकांत की फिल्म 'काला' को जल्द से जल्द रिलीज करने का अनुरोध किया है. कावेरी विवाद पर अभिनेता की कथित टिप्पणी को लेकर राज्य में फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई थी. कर्नाटक फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) रजनीकांत के कथित बयान से खफा है. अभिनेता ने कहा था कि कर्नाटक में जो भी सरकार बने उसे कावेरी जल बंटवारे पर उच्चतम न्यायालय के आदेश का पूरी तरह से पालन करना चाहिए. केएफसीसी ने राज्य में फिल्म 'काला' की रिलीज की इजाजत नहीं देने का फैसला किया है. यह फिल्म सात जून को पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज होनी है. 

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की अध्यक्ष साक्षी मेहरा ने भाषा को बताया कि फेडरेशन ने एसआईएफसीसी से अनुरोध किया है कि फिल्म उद्योग के हित में केएफसीसी से बात करके फिल्म रिलीज कराएं. 
 
 

A post shared by KAALA (@kaalamovie) on


एसआईएफसीसी के सचिव एल सुरेश ने कहा कि उन्होंने केएफसीसी को एक पत्र भेज कहा है कि वह कन्नड़ संगठनों के साथ बैठक करके समस्या का समाधान निकालें. उन्होंने कहा, "मैंने केएफसीसी के अध्यक्ष सा रा गोविंदू से बात की है और उन्हें एक पत्र भी लिखा है. केएफसीसी संगठन के साथ कल या परसो बैठक कर सकता है." 

सुरेश ने कहा कि सिनेमा का राजनीतिक के साथ घालमेल करना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसके नतीजतन फिल्म उद्योग को नुकसान उठाना पड़ेगा. 

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement