NDTV Khabar

रजनीकांत कैमरे के पीछे यूं बनते हैं 'चिट्टी', Making Video देखकर रह जाएंगे दंग

साउथ सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल '2.0' का टीजर रिलीज हो चुका है. यह टीजर यूट्यूब से लेकर अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर काफी धमाल मचा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत कैमरे के पीछे यूं बनते हैं 'चिट्टी', Making Video देखकर रह जाएंगे दंग

2.0 Making Video: ऐसे चिट्टी' बने रजनीकांत

खास बातें

  1. सामने आया 2.0 का मेकिंग वीडियो
  2. कैमरे के पीछे यूं बनते हैं चिट्टी
  3. रजनीकांत की फिल्म का टीजर हो चुका है वायरल
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल '2.0' का टीजर रिलीज हो चुका है. यह टीजर यूट्यूब से लेकर अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर काफी धमाल मचा चुका है. अभी तक टीजर को 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म प्रोडक्शन हाउस लाइका ने इसका मेकिंग वीडियो एक साल पहले अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था, लेकिन यह अब जाकर काफी ट्रेंड करने लगा है. रजनीकांत फिल्म में 'चिट्टी' कैसे बन जाते हैं, यह वीडियो में एक झलक दिखाई गई है. इतना ही नहीं, फिल्म के विलेन बने अक्षय कुमार को भी तैयार होता हुआ दिखाया गया है.

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने देसी स्टाइल में बोली अंग्रेजी, घरवालों ने यूं उड़ाया मजाक

2.0 फिल्म के मेकिंग वीडियो (Making Video) में रजनीकांत के सिर पर ग्रीन कलर का कुछ लगाया जा रहा है. वीडियो में यह देखा गया कि सिर पर मेकअप का कुछ सामान लगाया गया. आखिर में रोबोट के रूप में तैयार 'चिट्टी' को देखकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. रजनीकांत अपनी फिल्मों के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं.


देखें मेकिंग वीडियो-

इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, रजनीकांत एक बार फिर 'चिट्टी' के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं. '2.0' फिल्म का टीजर गणेश चतुर्थी के मौके पर 13 सितंबर को सुबह 9 बजे रिलीज किया गया था.

सपना चौधरी ने कार की बैक सीट पर पल्लू लेकर की मस्ती, 'चलो इश्क लड़ाएं' पर यूं किया डांस

टिप्पणियां

साल 2010 में आई 'रोबोट' का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' होंगे. अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म 'एंथिरन' (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म '2.0' में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement