NDTV Khabar

राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' को लगा बड़ा झटका, अब क्या करेंगे फिल्म के मेकर्स

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' आनलाइन लीक हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' को लगा बड़ा झटका, अब क्या करेंगे फिल्म के मेकर्स

फिल्म 'मेड इन चाइना' को लगा बड़ा झटका

खास बातें

  1. राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' के मेकर्स को लगा बड़ा झटका
  2. आनलाइन लीक हुई फिल्म
  3. 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' 25 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. हालांकि ये फिल्म पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' भी रिलीज हुई है. जिस वजह से राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म सिनेमाघरों में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉबी देओल की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने 19 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं राजकुमार राव की फिल्म केवल 1 करोड़ रुपये पर ही सिमटकर रह गई. 

नोरा फतेही ने इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार 'बैली डांस', Video ने मचाई धूम

 अब 'मेड इन चाइना (Made In China)' के फिल्म मेकर्स को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल, ये फिल्म तमिल रॉकर्स वेबसाइट द्वारा लीक कर दी गई है, जिसके बाद राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय के साथ-साथ फिल्म के मेकर्स को भी बड़ा झटका लगा है. इससे पहले भी कई फिल्में आनलाइन लीक होने की खबरें आई थीं.


बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लगाया बीजेपी और शिवसेना पर धोखा देने का आरोप, ट्वीट कर कहा- वोटर्स को ठग रहे हैं...

बता दें, साउथ की फिल्म 'बिजील (Bigil )' को भी तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers) वेबसाइट पर लीक किया गया है. अब देखना होगा कि आनलाइन लीक होने के बाद फिल्म की कमाई को कितना नुकसान झेलना पड़ेगा. बता दें, फिल्म 'मेड इन चाइना' एक बिजनेसमैन की जिंदगी पर आधारित है, जो कई असफलताएं देखने के बाद चाइना में बिजनेस आइडिया ढूंढने जाता है. फिल्म की कहानी बेहद रोचक है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...