बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ यूं खेली होली, लोगों ने दे डाली यह सलाह...देखें Video

ड्राम क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो होली सेलिब्रेट (Holi Celebration) कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ यूं खेली होली, लोगों ने दे डाली यह सलाह...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • होली खेलती नजर आई राखी सावंत
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

ड्राम क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने अंदाज में होली सेलिब्रेट (Holi Celebration) कर रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कुछ ही घंटे पहले उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शॉर्ट्स पहने पीले कलर के विग में नजर आ रही हैं और उनके साथ एक और लड़की को देखा जा सकता है. दोनों एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दे रही हैं. राखी सावंत का यह फनी अंदाज खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें वीडियो: 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ड्रामा क्वीन क्यों कहा जाता है इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा हो जाएगा. लोग उनके इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. अपनी बेबाकी के लिए पहचान रखने वाली राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो कई मौके पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. राखी सावंत का इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रिंग में एक महिला पहलवान से भिड़ गई थीं और उस पहलवान ने राखी सावंत को जोर से पटक दिया था.

कार्तिक आर्यन के ऑनस्क्रीन बाबूजी झट से हो गए जवान, Video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने इसी अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. पहलवान से पिटने के बाद वो अस्पताल में अपना इलाज कराती भी नजर आई थीं. हाल ही में मीटू को लेकर भी उन्होंने तनुश्री दत्ता पर हमला किया था. बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली में दिया था और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे. इस पर राखी सावंत ने अपनी शादी में आने का निमंत्रण भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को दे डाला था. इस तरह राखी सावंत का हर काम कुछ हटकर ही होता है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..