रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर से पूछा 'चप्पल कहां से ली' तो कुछ यूं मिला जवाब, देखें मजेदार Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के चुटीले स्वभाव के किस्से सिर्फ उनके को-स्टार्स के मुंह से ही सुनने को मिलते रहे हैं.

रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर से पूछा 'चप्पल कहां से ली' तो कुछ यूं मिला जवाब, देखें मजेदार Video

Ranbir Kapoor का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के चुटीले स्वभाव के किस्से सिर्फ उनके को-स्टार्स के मुंह से ही सुनने को मिलते रहे हैं. मीडिया के सामने रणबीर (Ranbir Kapoor) विरले ही बोलते दिखते हैं. लेकिन इस बार एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ऐसा कुछ कर दिया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. एयरपोर्ट पर जब रणबीर की तस्वीर खींचने के लिए कैमरों के फ्लैश चमचमाने लगे तभी एक फोटोग्राफर को देखते हुए रणबीर (Ranbir Kapoor) ने पूछ लिया ये चप्पल कहां से लिया. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्या कर ली है सगाई? जानें क्या है सच्चाई

रणबीर के इस चुटीले अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है. जिसमें रणबीर (Ranbir Kapoor) को कार से उतरने के बाद कुछ दूर पैदल चलकर एंट्री गेट तक जाना था. इसी दौरान एयरपोर्ट का स्टाफ और वहां मौजूद कुछ फैंस सेल्फी के लिए पहुंच गए. लोग रणबीर से एक फोटो क्लिक करवाने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे. इसी दौरान एकाएक रणबीर (Ranbir Kapoor) ने पूछ लिया कि ये चप्पल अच्छा लग रहा है, कहां से लिया. 

अमिताभ बच्चन का Twitter पर ढलती उम्र को लेकर छलका दर्द, लिखा- एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है...

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 'कलंक' के सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे तो क्या होगा, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर (Ranbir Kapoor) के इस सवाल पर शख्स ने जवाब देते हुए कहा कि अंधेरी से लिया. सवाल पूछने के बाद रणबीर के अंदाज से लग रहा है कि वह सिर्फ भीड़ का ध्यान भटकाने के लिए चप्पल की तरफ इशारा कर रहे थे. रणबीर (Ranbir Kapoor) हाल ही में अमेरिका में दिखाई दिए. जहां उनके पिता ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है. मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं.