रणदीप हुड्डा ने पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लेकर किया ट्वीट, कही यह बात

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) और बाबुल सुप्रियो को संबोधित करते हुए लिखा, "जैसा कि पहले भी बताया गया था...

रणदीप हुड्डा ने पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लेकर किया ट्वीट, कही यह बात

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • रणदीप हुड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी से की अपील
  • रणदीप हुड्डा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar), बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) और पर्यावरण मंत्रालय को टैग किया है. अपने ट्वीट के जरिए रणदीप हुड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री से वन विभाग के कर्मियों को सीमा की रक्षा करने वाले जवानों के जितना ही लाभ देने की अपील की है. रणदीप हुड्डा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन टॉवेल पहने आ गए खिड़की पर, बोले- दिल दीवाना बिन सजनी के....Photo हुई वायरल

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) और बाबुल सुप्रियो को संबोधित करते हुए लिखा, "जैसा कि पहले भी बताया गया था, क्या वन विभाग के कर्मियों को सीमा की रक्षा करने वाले सभी वर्दीधारी कर्मियों के समान ही लाभ नहीं दिया जाना चाहिए?" बता दें कि रणदीप हुड्डा ने सरकार से यह अपील इसलिए की, क्योंकि बीते दिन गर्मी के वजह से केरल के जंगल में आग फैल गई, जिसमें तीन वन अधिकारियों ने अपनी जान गंवा दी. वे अधिकारी आग को जिले के बॉर्डर पर मौजूद देशमंगलम तक फैलने से रोकने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इस कोशिश में ही तीनों अधिकारियों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के पापा को कहा 'डैडी', Video शेयर कर फैंस बोले- रिश्ता पक्का...

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आए हैं. उनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं, रणदीप हुड्डा ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. रणदीप हुड्डा, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आजकल तीन दिनों में ही 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com