सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के पापा को कहा 'डैडी', Video शेयर कर फैंस बोले- रिश्ता पक्का...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा को 'डैडी' कहते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के पापा को कहा 'डैडी', Video शेयर कर फैंस बोले- रिश्ता पक्का...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा को कहा 'डैडी'

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा शहनाज गिल के पापा को डैडी
  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • एक्टर का वीडियो देख फैंस बोले, 'अब तो रिश्ता पक्का...'
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट किसी न किसी कारण से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा संतोक सिंह (Santokh Singh) को 'डैडी' कहते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. यहां तक कि कई फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा संतोक सिंह को डैडी कहने पर कहा "अब तो रिश्ता पक्का ही समझो."

Tejas First Look: फाइटर पायलट के लुक में नजर आईं कंगना रनौत, फोटो हुई वायरल

वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के स्टेज से नीचे उतरते हैं और अपनी वैनिटी वैन की तरफ जाते हैं. तभी उन्हें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा दिख जाते हैं, वह उनकी किसी बात पर उन्हें "हां डैडी" कहते हैं, लेकिन बाद में सिद्धार्थ उन्हें अंकल कहते हैं. वीडियो में सिद्धार्थ के एक्सप्रेशंस देखकर लग रहा था, मानो उन्होंने गलती से शहनाज गिल के पापा को डैडी कह दिया हो. बता दें कि 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी, साथ ही दर्शकों ने शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया था.

सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड ने Video पोस्ट कर कहा, 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

#Siddharth Shukla

A post shared by SANTOKH SINGH SUKH (@sukhpardhanbeas) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बीते 15 फरवरी को 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का विजेता घोषित किया गया. उन्हें इनाम के तौर पर 'बिग बॉस' की ट्रॉफी और 40 लाख रुपये कैश दिये गए. वहीं, कंटेस्टेंट आसिम रियाज बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे. इनके अलावा जहां कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर आ गए थे तो वहीं उनके बाद आरती सिंह, रश्मि देसाई और फिर शहनाज गिल को भी कम वोट के वजह से बाहर आना पड़ा था.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...