रायबरेली में टीचर के परिवार पर हुए हमले की गूंज बॉलीवुड तक, रणदीप हुड्डा यूपी पुलिस से नाराज

पीड़ित परिवार कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके सहर्ष शुक्ला का है. रणदीप हुड्डा ने ट्वीटर के साथ ही इस मामले में अखबारों में छपी खबरों को भी शेयर किया है. 

रायबरेली में टीचर के परिवार पर हुए हमले की गूंज बॉलीवुड तक, रणदीप हुड्डा यूपी पुलिस से नाराज

रणदीप हुड्डा ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश  के जिले रायबरेली के ऐहार गांव में एक शिक्षक परिवार के घर में हुए हमले के एक मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न करने पर फिल्म स्टार रणदीप हुड्डा ने ट्वीट कर स्थानीय पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है. पीड़ित परिवार कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके सहर्ष शुक्ला का है. रणदीप हुड्डा ने ट्वीटर के साथ ही इस मामले में अखबारों में छपी खबरों को भी शेयर किया है. 

 


उन अखबारों में छपी खबर के मुताबिक किसी मामूली बात पर दबंग पीड़ित परिवार में घुस आए और पूरे परिवार को मारने पीटने लगे.

खाने की क्वालिटी की शिकायत करने गया तो फूड वेंडर ने उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीच-बचाव करने आई घर की महिलाओं तक को भी नहीं बख्शा और उनको भी बुरी तरह से पीट डाला. इसी परिवार की आशा(25) नाम की लड़की जो की सरकारी स्कूल में अध्यापक है उसका सिर फोड़ डाला.

victim government teacher
(पीड़ित)

वहीं एक दूसरी खबर में स्थानीय थाने लालगंज की पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने का भी आरोप लगाया गया है. इस घटना में घायलों की तस्वीरे जो सामने आई हैं उससे साफ लग रहा है कि दबंगों ने कितनी बुरी तरह से मारपीट की है. फिलहाल इस मामले की गूंज अब बॉलीवुड तक पहुंच गई है. देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है या फिर मामूली धाराओें में मुकदमा दर्ज कर मामले से हाथ धो लेगी.