रानू मंडल का स्टेशन पर गाने का वीडियो हुआ था वायरल, हिमेश रेशमिया ने दिया बॉलीवुड में मौका- देखें Video

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.

रानू मंडल का स्टेशन पर गाने का वीडियो हुआ था वायरल, हिमेश रेशमिया ने दिया बॉलीवुड में मौका- देखें Video

Video: रानू मंडल (Ranu Mondal) अब बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

खास बातें

  • रानू मंडल अब बॉलीवुड में करेंगी एंट्री
  • हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल ने रिकॉर्ड किया गाना
  • अपने एक वीडियो को लेकर ही रातोरात सुपरस्टार बनी थीं रानू मंडल
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने इस टैलेंट को लेकर रातोरात ही सुपरस्टार बन गईं. अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल (Ranu Mondal) ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है. खास बात यह है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं. दरअसल, बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं.

अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने लिखा, "दिव्य आवाज वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ मैं 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का नया गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड कर रहा हूं. आपके सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखें. एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना  सच कर सकता है. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद." हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हैट्स ऑफ टू यू, जबरदस्त हिमेश."

 महाराष्ट्र के स्कूल टीचर की रंग लाई मेहनत, KBC में जीती भारी रकम

बता दें कि पश्चिम बंगाल की महिला रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो फेसबुक के पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस से शेयर हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेश्कर की आवाज में उन्हीं का गाना प्यार का नगमा है गाती नजर आ रही थीं. इस पेज के मालिक कृष्ण दास जुबू ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि वीडियो को पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया था. उनके इस वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com