NDTV Khabar

रणवीर सिंह स्टेज पर हो गए इमोशनल, बोले- फिल्म में मुझे मेरी 'रानी' नहीं मिली लेकिन रियल लाइफ में...- देखें Video

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मस्ती मजाक के मूड में रहने के अलावा बेहद इमोशनल भी हैं.

349 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह स्टेज पर हो गए इमोशनल, बोले- फिल्म में मुझे मेरी 'रानी' नहीं मिली लेकिन रियल लाइफ में...- देखें Video

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह स्टेज पर हुए इमोशनल
  2. दीपिका पादुकोण के लिए कही ये बात
  3. वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मस्ती मजाक के मूड में रहने के अलावा बेहद इमोशनल भी हैं. शादी के बाद रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर कही भी और किसी भी वक्त प्यार जताने से बिल्कुल भी नहीं चूकते. इसकी एक झलक तब देखने को मिली, जब स्टार स्क्रीन अवार्ड्स कार्यक्रम के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका को सबके सामने रानी संबोधित कहकर पुकारा. इतना ही नहीं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका के लिए इमोशनल होकर कुछ ऐसी बात कह डाली, जिसके बारे में खुद दीपिका ने भी उम्मीद नहीं रखी होगी. उन्हें 'पद्मावत' फिल्म के लिए अवार्ड दिया गया, जिसके बाद वह स्टेज पर आए और फिर इमोशनल होकर दिल की बात कह डाली.

'केसरी' फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, अक्षय कुमार के यूं नजर आईं परिणीती चोपड़ा- देखें Pics


रणवीर सिंह स्टार स्क्रीन अवार्ड्स शो के स्टेज पर एक्ट्रेस रेखा, एक्टर आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, राजकुमार राव के साथ खड़े थे. तभी किसी ने दीपिका को लेकर रणवीर से इस बारे में कुछ ऐसा सवाल किया कि वह खुद ही बोल पड़े कि ''फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली, लेकिन रियल लाइफ में मुझे मेरी रानी मिल गई.'' रणवीर ने अपने करियर को लेकर भी कई बातें शेयर की. उन्होंने कहा, ''बेबी आई लव यू... पिछले 6 साल में मैंने जो भी अचीव किया, क्योंकि आपने  मुझे 'ग्राउंडेड' रखा, 'सेंट्रेड' रखा.. सभी चीजों के लिए धन्यवाद और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #DeepVeer (@deepveer_addict_) on


रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण का हाथ पकड़कर यूं मारी धांसू एंट्री, देखता ही रह गया हर कोई- देखें Pics
टिप्पणियां

बता दें, दीपवीर (DeepVeer) मुंबई में हुए आयोजित स्टार स्क्रीन अवार्ड्स (Star Screen Awards) में रविवार की रात शिरकत की. इस दौरान यहां मौजूद पापराजी (कैमरापर्सन्स) की निगाहें भी दीपिका-रणवीर पर ही टिकी हुईं थीं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां अपने ही अंदाज में अटपटे ड्रेस के साथ चमकीले सूट व ट्रांसपैरेंट गॉगेल (चश्मा) में नजर आए तो वहीं दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था, जबकि गले में मोतियों की माला पहन रखी थी. 'बाजीराव-मस्तानी' की यह जोड़ी बेहद कमाल की लगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement