Ranveer Singh के सामने फैन ने उतारी पतलून, और फिर यूं खिंचवाई सेल्फी...देखें वीडियो

रणवीर सिंह इन दिनों लॉर्ड्स में हैं और अपनी अगली फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये फिल्म भारत की 1983 के क्रिकेट विश्व कप में जीत पर आधारित है. रणवीर जाह्नवी कपूर के साथ 'तख्त' कर रहे हैं.

Ranveer Singh के सामने फैन ने उतारी पतलून, और फिर यूं खिंचवाई सेल्फी...देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फैन के साथ इस अंदाज में खिंचवाई तस्वीर

खास बातें

  • 'गली बॉय' है रणवीर सिंह की अगली फिल्म
  • करण जौहर की 'तख्त' में भी हैं
  • रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में दिखाएंगे एक्शन
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह इन दिनों लॉर्ड्स में हैं और अपनी अगली फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये फिल्म भारत की 1983 के क्रिकेट विश्व कप में जीत पर आधारित है. रणवीर सिंह क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर से भी मुलाकात की और उनके साथ फिल्म डायरेक्टर कबीर खान भी थे. लेकिन रणवीर सिंह जितने खुद कमाल के हैं, उतने ही कमाल के उनके फैन्स भी है. रणवीर सिंह अकसर अपने फैन्स के साथ जबरदस्त ढंग से इंटरेक्शन करते हैं, और उन्हें फुल माइलेज देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल में भी देखने को मिला. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुंबई में एक ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे. जहां पहले ही उनके फैन्स की जबरदस्त भीड़ मौजूद थी. तभी 'पद्मावत (Padmaavat)' के अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बहुत ही खास फैन मिला. इस फैन ने ऐसा बॉक्सर पहन रखा था, जिसकी बैक पर रणवीर सिंह की तस्वीर लगी हुई थी. 

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Vishwaroopam 2 Movie Review: कमल हासन का कमज़ोर ‘विश्वरूप’, कुछ ऐसा है कनेक्शन

रणवीर सिंह के साथ इस फैन का मस्त मूमेंट उस समय आता है, जब ये फैन अपनी पैंट खोलकर रणवीर सिंह को दिखाता है, और अपने बंप पर बनी रणवीर सिंह की तस्वीर को दिखलाता है. रणवीर सिंह अपने फैन के इस जज्बे की पूरी कदर करते हैं, और वे उसके साथ बहुत ही मस्त अंदाज में सेल्फी खींचते हैं. मजेदार यह है कि रणवीर इस फैन के बंप के साथ तस्वीर तस्वीर खिंचवाते हैं. वाकई किसी फैन के लिए ये दिलचस्प और यादगार मौका था.

Triple Talaq: तीन तलाक का दर्द समेटे है 'मियां कल आना', नवाजुद्दीन की फिल्म यूट्यूब पर हुई वायरल
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लाल साड़ी वाली भूतनी को देख बापूजी की हालात खराब, फिर हुआ कुछ ऐसा

रणवीर सिंह ने 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के अवतार से सबको हैरत में डाल दिया था, और उनके इस कैरेक्टर को खूब पसंद किया गया था. रणवीर सिंह की अगली फिल्म रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' है, जो साउथ की फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है. इस एक्शन फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों में 'गली बॉय' भी है. यही नहीं, रणवीर सिंह करण जौहर की अगली फिल्म 'तख्त' में भी काम कर रहे हैं. जिसमें जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com