NDTV Khabar

रणवीर सिंह ही नहीं, दीपिका पादुकोण के ससुर भी हुए फिल्मी, बोले- 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई...'

बॉलीवुड के एनेर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के संग कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ही नहीं, दीपिका पादुकोण के ससुर भी हुए फिल्मी, बोले- 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई...'

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  1. रणवीर-दीपिका की हुई शादी
  2. ससुर ने भी मारा ये डायलॉग
  3. इंटरनेट पर हो गया वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एनेर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के संग कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली. दोनों इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में शादी की. लंबे समय के बाद गुरुवार की देर शाम में रणवीर-दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की. यह तस्वीर मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यह कहना होगा कि रणवीर सिंह के पापा जगजीत सिंह भवनानी अपने बेटे से कम फिल्मी नहीं हैं. दीपवीर (DeepVeer) की शादी के बाद जगजीत सिंह ने नई नवेली बहू को एक डायलॉग बोला. इसका प्रूफ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ दिया. 

'फनी दूल्हे' यूं किया नागिन डांस, निरहुआ बोले- मिल गया एक और किरदार... देखें मजेदार Video


निताशा ने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो लगाते हुए लिखा, ''मिस्टर भवनानी सीनियर के शब्दों में कहा जाए तो 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई' ''. बता दें, बाजीराव मस्तानी का गाना 'दीवानी मस्तानी' स्टाइल में यह डायलॉग कहा गया. हालांकि यह लाइन गुरुवार को तस्वीर आने के बाद से ही वायरल हो गया था. दीपिका पादुकोण के ससुर ने जब ऐसा कहा तो इंटरनेट पर वायरल हो गया. 

pd8ucgfo

वरुण धवन ने जिम में की क्रेजी एक्सरसाइज, फैन्स से बोले- घर पर ट्राइ मत करना... देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, पिछले दो दिनों के भीतर रणवीर-दीपिका की शादी (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding) को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी. शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो, इसका स्टार्स ने खास ख्याल रखा गया. अब दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) बेंगलुरू और मुम्बई में शादी की रिसेप्शन देंगे. लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में 21 नवंबर को और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे. बेंगलुरू के लीला पैलेस और मुम्बई के हयात होटल में रिसेप्शन होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement