NDTV Khabar

रणवीर सिंह ने अंजाने में ले लिया WWE के पहलवान से पंगा, अब क्या करेेंगे बॉलीवुड एक्टर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को WWE के रेस्लर ब्रॉक लेसनर के वकीन ने लीगल नोटिस भेजा है. जानें क्या है वजह...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ने अंजाने में ले लिया WWE के पहलवान से पंगा, अब क्या करेेंगे बॉलीवुड एक्टर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को मिला ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के वकील का नोटिस

खास बातें

  1. रणवीर सिंह पर ब्रॉक लेसनर के वकील को आया गुस्सा
  2. रणवीर सिंह को मिला पॉल हेमन का नोटिस
  3. पॉल हेमन ने रणवीर सिंह की फोटो पर जताई आपत्ति
नई दिल्ली:

भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आए. इस मैच में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने न सिर्फ कमेंट्री की, बल्कि भारतीय टीम की जीत पर मैदान में जाकर विराट कोहली को बधाई भी दी. लेकिन अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं. WWE रेस्लर ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के वकील पॉल हेमन (Paul Heyman) ने रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) को लीगल नोटिस भेजा है. इसके साथ ही पॉल हेमन  (Paul Heyman) ने रणवीर सिंह पर ब्रॉक लेसनर का डायलॉग चुराने का आरोप भी लगाया है. 

योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर अपमानजनक टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, FIR दर्ज


दरअसल भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हार्दिक पांड्या के साथ सेल्फी ली थी. इस सेल्फी को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया. इस फोटो को पोस्ट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा 'खाओ, सो, छाओ, दोहराओ. नाम है हार्दिक पांड्या.' रणवीर द्वारा इन शब्दों के इस्तेमाल पर ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमन (Paul Heyman) ने आपत्ति जताई, क्योंकि इन शब्दों का इस्तेमाल ब्रॉक लेसनर रिंग में जाने से पहले करते हैं. ब्रॉक लेसनर के वकील ने ट्वीट करके रणवीर सिंह पर अपना गुस्सा निकाला. पॉल हेमन (Paul Heyman) ने ट्वीट करते हुए कहा 'रणवीर सिंह क्या आप मजाक कर रहे हैं? ये शब्द हैं खाओ, सोओ, जीतो और दोहराओ. ये कॉपीराइट है. मैं इस पर केस करूंगा...'

ऋतिक की बहन के लिए परेशान हुईं रंगोली, बोलीं- सुनैना का फोन ऑफ है, वो क्या कर रहे होंगे उसके साथ...

अपने अगले ट्वीट में पॉल हेमन (Paul Heyman) ने कहा 'मैं केवल चेतावनी नहीं दे रहा हूं बल्कि नोटिस भेजा है. और जब मैं द स्टेट्समैन के कवरेज की सराहना करता हूं तो मैं इस पर भी ध्यान दे रहा हूं कि मैं केवल एक मैनेजर नहीं हूं. मैं एक वकील हूं और मैं इतिहास के बेस्ट वकीलों में से एक हूं.' पॉल हेमन ने जहां एक तरफ अपने ट्वीट के जरिए रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) पर अपना गुस्सा जाहिर किया, तो वहीं दूसरी और उन्होंने खुद को बेहतर वकील भी बताया. 

लंदन से वैकेशंस बीच में ही छोड़कर मुंबई लौटीं करीना कपूर, 12 घंटे में निपटाना है ये काम

टिप्पणियां

बता दें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म '83' (83) की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म 1983 में भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में ताहिर भसीन, साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क, साहिल खट्टर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आएंगे. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement